होम / MP Crime: ग्लालियर में हुए हत्या का बड़ा खुलासा, अपने ही बेटे को जान से मारने के लिए पिता…

MP Crime: ग्लालियर में हुए हत्या का बड़ा खुलासा, अपने ही बेटे को जान से मारने के लिए पिता…

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 25, 2024, 6:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज) MP Crime:  मध्य प्रदेश के  बदनापुरा-अकबरपुर पहाड़ी पर शव मिला। इरफान सोमवार रात बदनापुरा में एक शादी में शामिल होने के लिए घर से निकला था, जहां उसके परिवार के कुछ अन्य सदस्य भी मौजूद थे। रात 12 बजे तक उसे शादी में देखा गया था, लेकिन उसके बाद उसका कोई सुराग नहीं लगा

 क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह करीब 11:30 बजे कुछ लोगों ने हसन को सूचना दी कि उसका बेटा इरफान लहूलुहान हालत में पहाड़ी पर पड़ा है। हसन और परिवार के अन्य सदस्य वहां पहुंचे तो पाया कि इरफान की मौत हो चुकी थी। उसके सिर और सीने पर गोली के निशान थे और खून जम गया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। इस मामले ने एक बार फिर सवाल खड़ा कर दिया है कि परिवार के भीतर की समस्याएं कितनी गंभीर हो सकती हैं और कई बार उनके परिणाम कितने भयावह हो सकते हैं।

पुलिस ने इरफान के पारिवारिक हालात की गहनता से जांच की, इसमें पता चला कि इरफान की नशे की आदत परिवार के लिए बड़ी समस्या बन गई थी। वह अक्सर नशे की हालत में परिवार के सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार करता था, इससे सभी परेशान थे। कई बार समझाने के बाद भी इरफान के व्यवहार में कोई सुधार नहीं हुआ और वह अक्सर अपने पिता से झगड़ा करता था। पुलिस ने इरफान के शरीर पर मिले गोलियों के घावों का भी गहन अध्ययन किया।

उसके सिर और सीने पर गोली के निशान इस बात की ओर इशारा कर रहे थे कि उसे पेशेवर शूटरों ने गोली मारी है। इस आधार पर पुलिस ने अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए संभावित हत्या के साजिशकर्ताओं और हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। ग्वालियर में इरफान की हत्या के मामले में पिता हसन ने पुलिस की सख्त पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा किया है। इसमें  बेटे इरफान की हत्या के लिए 50 हजार रुपये  सुपारी दी थी।

 

MP News: धीरेंद्र शास्त्री की फिर क्यों हो रही चर्चा! हिंदुओं को लेकर की ये बड़ी अपील

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.