होम / Budhni by Election: बुधनी सीट से टिकट नहीं मिलने पर आई शिवराज सिंह चौहान के बेटे की प्रतिक्रिया, जानें यहां

Budhni by Election: बुधनी सीट से टिकट नहीं मिलने पर आई शिवराज सिंह चौहान के बेटे की प्रतिक्रिया, जानें यहां

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 20, 2024, 6:52 pm IST

India News MP (इंडिया न्यूज़),Budhni by Election: MP में विधानसभा उपचुनाव को लेकर हलचल काफी तेज है। प्रदेश की बुधनी सीट पर उपचुनाव को लेकर टिकट घोषित होते ही केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की प्रतिक्रिया सामने आ गई है। उन्होंने बताया है कि मैंने कभी भी इस मंशा के साथ काम नहीं किया कि मुझे टिकट मिले। बुधनी सीट से BJP ने रमाकांत भार्गव को प्रत्याशी बनाया है।आपको बता दें कि BJP नेता कार्तिकेय सिंह चौहान ने बताया, ”रमाकांत भार्गव जी वरिष्ठ नेता हैं। उनके नेतृत्व में हमने कई बड़े चुनाव लड़े हैं। वो काफी अनुभवी नेता हैं। BJP में कई ऐसे नेता हैं जो मुझसे अधिक योग्य और डिज़र्विंग हैं.”

भारी बहुमत से चुनाव को जीतेंगे

आपको बता दें कि उन्होंने सोशल मीडिया फेसबुक पर लिखा, ”आदरणीय दादा रमाकांत भार्गव जी BJP के वरिष्ठ नेता और मेरे मार्गदर्शक हैं। पार्टी ने एक मजबूत और अनुभवी नेतृत्व बुधनी को दिया है। आदरणीय दादा के नेतृत्व में हम सभी कार्यकर्ता पूरी ताकत से जुटेंगे और भारी बहुमत से चुनाव को जीतेंगे.”

कार्यकर्ताओं ने मेरा नाम पैनल तक पहुंचाया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे ने आगे बताया, ”मैंने एक कार्यकर्ता के रूप में बुधनी की जनता, पार्टी और विचारधारा के लिए बहुत काम किया है। विचार, पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को 1 माला की तरह पिरो कर रखता है। मेरा सौभाग्य है कि कार्यकर्ताओं ने मेरा नाम पैनल तक पहुंचाया। मेरे लिए ये बड़ी बात है। मेरे लिए इतना ही बहुत काफी है.”

Chhattisgarh News: दीपका माइंस कर्मचारी के साथ ठगी, मोबाइल से 1 लाख 56 हजार रुपये निकले, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.