होम / Damoh News: ननिहाल पहुंचे केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक, लोगों से की मुलाकात

Damoh News: ननिहाल पहुंचे केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक, लोगों से की मुलाकात

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 28, 2024, 6:33 pm IST

India News MP (इंडिया न्यूज़),Damoh News: टीकमगढ़ लोकसभा से सांसद और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक सोमवार दोपहर दमोह जिले के तेजगढ़ गांव में अपने ननिहाल मौसी के घर पहुंचे। अपने बच्चे को देखकर बुजुर्ग मौसी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और अपने हाथों से वीरेंद्र खटीक को नाश्ता भी कराया। साथ ही बचपन के दोस्तों ने पुरानी यादें ताजा की और अपने दोस्त का स्वागत भी किया। बता दें केंद्रीय मंत्री बनने के बाद खटीक पहली बार अपनी मौसी के घर गए उसके बाद लोगों को पता चला कि उनका बचपन इसी तेजगढ़ में बीता है। इस दौरान पर्यटन मंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी के साथ स्थानीय लोगों की भी मौजूदगी रही।

खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक की मौसी तुलसा बाई खटीक तेजगढ़ में रहती है और तेजगढ़ गांव केंद्रीय मंत्री का ननिहाल भी है। बता दें कि यहां उनका पूरा बचपन गुजरा है। किसी को पता नहीं था कि गांव का वीरेंद्र 1 दिन देश का केंद्रीय मंत्री बन जाएगा। युवा अवस्था तक खटीक तेजगढ़ की हर गली में खेले हैं। बता दें कि जब पहली बार वह मंत्री बनकर गांव गए तो उनके साथ दर्जनों वाहनों का कफिला लगा हुआ था। अपनी बहन के बेटे को घर देख मौसी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा।

पके आम तोड़कर खाते थे

तेजगढ़ पहुंचते ही केंद्रीय मंत्री ने अपनी मौसी तुलसाबाई के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया और हालचाल पूछा। आपको बता दे कि केंद्रीय मंत्री की मौसी तेजगढ़ में अकेली रहती हैं, उनकी संतान नहीं है। पति की पूर्व में मौत भी हो चुकी है और वह सब्जी बेचकर करके अपना गुजारा करती है। मंत्री ने मौसी से अपने बचपन के साथियों के बारे में पूछा और कहा अब गांव बहुत विकसित हो गया है। आज से 50 साल पूर्व यहां की सड़कें छोटी थी।

Indore News: किराए के लाइसेंस पर पटाखा बेचने वालों की खैर नहीं, सुरक्षा और अन्य कमियों को कराया दूर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.