होम / नशेड़ी शिक्षक ने बच्ची की चोटी काटी, अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नशेड़ी शिक्षक ने बच्ची की चोटी काटी, अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : September 6, 2024, 1:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ratlam Teacher News: शिक्षक दिवस के अवसर पर पूरे भारत में अलग -अलग जगहों से कई अच्छे वीडियो आए। वही मध्य प्रदेश के रतलाम से भी एक वीडियो आया, जिसमे एक शराबी शिक्षक ने छात्र की चोटी काट दी। इस मामले में रतलाम कलेक्टर राजेश बाथम ने दोषी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा कर उसको निलंबित कर दिया।

क्या है पूरा मामला

रतलाम कलेक्टर राजेश बाथम ने कहा कि एक शराबी शिक्षक द्वारा एक छात्र के बाल काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो के वायरल होने की जानकारी मिलने पर उन्होंने शासकीय हाईस्कूल संकुल केंद्र नायन के सेमलखेड़ी प्राइमरी 2 के शिक्षक वीर सिंह मेड़ा के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

चार बच्चों के बाद भी शादी करने निकली महिला, शख्स ने किया रेप अब पति ने भी छोड़ा

कलेक्टर ने बताया

कलेक्टर ने बताया कि वीर सिंह को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने शिक्षक के पद की गरिमा को कुचलते हुए अयोग्य व्यवहार किया, इसलिए उन्हें तुरंत कक्षाओं से निलंबित कर दिया गया। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय गुड़भेली हाई स्कूल में किया गया।

इसके अलावा, उस शिक्षिका के खिलाफ आपराधिक मामला शुरू करने का आदेश दिया गया, जिसने नशे में अपनी छात्रा की चोटी काट दी थी। जब शिक्षक वीर सिंह मेड़ा ने बच्ची की चोटी काटी तो बच्ची खूब रोई। वह डर गई और मदद के लिए इधर-उधर देखने लगी। टीचर वीर सिंह ने बिना किसी बात की परवाह किए छात्र के बाल काट दिए।

Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री पर AAP के नेता ने की ऐसी टिप्पणी, मच गया बवाल; अब हुई FIR

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.