होम / Indore News: विधायक के निकलते ही चली गोलियां, शूटर गायब

Indore News: विधायक के निकलते ही चली गोलियां, शूटर गायब

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 22, 2024, 3:22 pm IST

India News MP (इंडिया न्यूज़),Indore News: इंदौर के छत्रीपुरा इलाके में सोमवार को रात गोली चलने की सूचना ने शहर में हड़कंप मचा दिया। बता दें कि BJP नेत्री शैलजा मिश्रा के घर के पास की है, जहां से गोली चलने की आवाज सुनाई दी थी। आपको बता दें कि शैलजा से मिलने विधायक उषा ठाकुर पहुंची थी और उनके घर से निकलते ही यह घटना हो हुई। पुलिस को इसकी जानकारी मिलते ही तुरंत मौके पर भेजा गया। जब पुलिस मौके पर गई, तो वहां खून फैला हुआ मिला, लेकिन कोई भी घायल व्यक्ति वहां मौजूद नहीं था। इस घटना ने स्थानीय निवासियों और प्रशासन को हैरान कर दिया।

पुलिस को जांच के निर्देश दिए

आपको बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही डीसीपी ऋषिकेश मीना ने स्थानीय पुलिस को जांच के निर्देश दिए। पुलिस ने आसपास के लोगों से जांच पड़ताल की, तो कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें पटाखे जैसी आवाज सुनाई दी थी, लेकिन उन्होंने कोई गोली चलने की घटना नहीं देखी। इसके बावजूद, पुलिस ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए आसपास के अस्पतालों में घायल व्यक्ति के बारे में जानकारी हासिल करने प्रयास किया । पुलिस ने एमवाय अस्पताल और जिला अस्पताल से भी जानकारी प्राप्त की, लेकिन वहां भी किसी घायल के पहुंचने की खबर नहीं मिली। डीसीपी मीना ने साफ किया कि फिलहाल उन्हें किसी व्यक्ति के घायल होने या गोली लगने की पुष्टि नहीं मिली है, लेकिन मामले की गहन जांच पड़ताल की जा रही है।

पुलिस को कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली

आपकी जानकारी के लिए बता दे्ं कि बीजेपी नेत्री शैलजा मिश्रा के घर के पास गोली चलने की खबर के बाद राजनीतिक हलकों में भी काफी हलचल मच गई। खासकर इसलिए क्योंकि कुछ ही समय पहले राज्य की पूर्व मंत्री उषा ठाकुर शैलजा मिश्रा के घर से निकली थीं। उषा ठाकुर की मौजूदगी के कारण यह घटना और भी संवेदनशील हो गई। शैलजा मिश्रा के परिवार के सदस्यों ने कहा कि उषा ठाकुर के घर से निकलने के कुछ ही देर बाद अचानक 1 तेज आवाज आई, जो किसी पटाखे जैसी लग रही थी। इस आवाज के बाद जब वे घर के बाहर निकले, तो उन्होंने देखा कि 2 लड़के एक एक्टिवा से गिरकर जमीन पर पड़े हुए थे। हालांकि, उन लड़कों के बारे में भी पुलिस को कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है।

UP Crime: फतेहपुर झाड़ी में मिला महिला और मासूम का शव, जांच में जुटी पुलिस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.