होम / Ladli Behna Yojana: संजय राउत के आरोपों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया करारा जवाब, बोले- 'इतनी जलन क्यों ? शायद उनके घर वाले…'

Ladli Behna Yojana: संजय राउत के आरोपों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया करारा जवाब, बोले- 'इतनी जलन क्यों ? शायद उनके घर वाले…'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 10, 2024, 7:29 pm IST

India News MP(इंडिया न्यूज),Ladli Behna Yojana: मध्य प्रदेश में लाडली बहना योजना को लेकर बवाल मचा हुआ है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को शिवसेना नेता संजय राउत के बयान पर करारा जवाब दिया। सिंधिया ने राउत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें इतनी जलन क्यों हो रही है? उन्होंने मध्य प्रदेश की महिलाओं से अनुरोध किया है कि वे राउत को करारा जवाब दें।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में भी लाडली बहन योजना शुरू की गई है। सिंधिया ने कहा कि महाराष्ट्र में हर महिला को सशक्त बनाया जा रहा है। सिंधिया ने संजय राउत से पूछा? संजय राउत मेरे पुरुष होने से इतनी जलन क्यों कर रहे हैं? शायद उनके परिवार के सदस्यों को भी इस योजना का लाभ मिले, यही मेरी कामना है।

REET Mains : राजस्थान में इस दिन से शुरू होंगी परीक्षाएं, यहां चेक करें पेपर का…

महिलाओं से किया ये अनुरोध

सिंधिया ने कहा कि मैं अनुरोध करूंगा कि मध्य प्रदेश की प्यारी बहनें संजय राउत को करारा जवाब दें। यह योजना मध्य प्रदेश सरकार ने राज्य की हर महिला को सशक्त बनाने के लिए शुरू की है। जो लोग अज्ञानी हैं और जो न तो जीवन में कुछ करते हैं और न ही कुछ करना चाहते हैं, वे आज जन कल्याणकारी योजना को कलंकित कर रहे हैं। सिंधिया ने पत्रकारों से कहा कि मैं चाहूंगा कि देश की महिलाएं उन्हें करारा जवाब दें।

संजय राउत दिया था ये बयान?

आपको बता दें कि हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि देश के किसी भी हिस्से में लाडली बहना योजना सफल नहीं हुई है। यह सिर्फ एक राजनीतिक खेल है। मध्य प्रदेश में भी लाडली बहना योजना सफल नहीं हुई है और राज्य की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। महाराष्ट्र सरकार हजारों लाखों का कर्ज लेकर काम कर रही है। लाडली बहना योजना एक महीने चलेगी और फिर बंद हो जाएगी।

हिमाचल के स्कूलों में बदलेगा छुट्टियों का शैड्यूल, इस वजह से सुक्खू सरकार लेने जा रही फैसला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.