होम / Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी, जानें पूरा मामला

Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी, जानें पूरा मामला

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 24, 2024, 8:59 pm IST

India News MP (इंडिया न्यूज़),Lawrence Bishnoi: इंदौर के इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर अनुराग सिंह यादव को जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने निकलकर आया है, जिसने स्थानीय समुदाय और पुलिस प्रशासन में हलचल मचा दी है। आपको बता दें कि इस मामले में आरोपी ने खुद को गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई से जोड़ते हुए डॉक्टर को डराने और धमकाने का प्रयास किया है। घटना तब शुरू हुई जब 20 अक्टूबर को डॉक्टर यादव के मोबाइल पर 1 अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन उठाने पर कोई आवाज नहीं आई और कॉल करने वाला चुप रहा। डॉक्टर ने उसी को दोबारा उसी नंबर पर कॉल किया, लेकिन उस कॉल का कोई जवाब नहीं मिला।

नंबर को ब्लॉक किया

कई बार अज्ञात नंबरों से डॉक्टर को कॉल आने लगे, जिनमें से डॉक्टर ने 1 भी कॉल रिसीव नहीं किया। डॉक्टर ने परेशान होकर उस नंबर को ही ब्लॉक कर दिया। हालांकि, इसके बाद भी अन्य अलग-अलग नंबरों से डॉक्टर के पास फोन आने का सिलसिला रुका नहीं । रिपोर्ट के अनुसार, करीब 10 कॉल दूसरे मोबाइल नंबर से आए, लेकिन डॉक्टर ने इन कॉल्स को भी नजरअंदाज कर दिया। यह घटना यहीं नहीं रुकी, रात के समय भी करीब 10 से अधिक कॉल्स तीसरे मोबाइल नंबर से आए, जिन्हें भी डॉक्टर ने रिसीव नहीं किया। 21 अक्टूबर को दोपहर करीब 2 बजकर 45 मिनट पर डॉक्टर यादव के पास 1 चौथे नंबर से कॉल आया, जिसमें ट्रूकॉलर ऐप पर कॉल करने वाले का नाम ‘मोहन सेन’ के रूप में दिखाई दिया। डॉक्टर ने इस कॉल को रिसीव किया, लेकिन कॉल उठाते ही सामने वाले व्यक्ति ने गालियां देना शुरू की । उसने डॉक्टर से कहा कि वह लगातार कॉल कर रहा है, लेकिन डॉक्टर कॉल क्यों नहीं उठा रहे हैं। इस धमकी के बाद डॉक्टर ने कॉल को तुरंत डिस्कनेक्ट किया और उस नंबर को ब्लॉक किया।

पेट में दिखाई दे ये 5 लक्षण तो समझ जाएं पनप रहा है जानलेवा कैंसर, बिना देरी के करवाएं चैकअप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.