होम / Madhaypardesh News : राष्ट्रगान की मर्यादा को ही भूल बैठे सांसद नागर

Madhaypardesh News : राष्ट्रगान की मर्यादा को ही भूल बैठे सांसद नागर

India News Editor • LAST UPDATED : October 2, 2021, 7:45 am IST

Madhaypardesh News MP Nagar Forgetting The Dignity Of The National Anthem

इंडिया न्यूज, मध्यप्रदेश

Madhaypardesh News : राष्ट्रगान के दौरान राजगढ़ से भाजपा के सांसद रोडमल नागर कुर्सी पर ही बैठे रहने का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि भाजपा सांसद रोडमल नागर राष्ट्रगान की धुन के दौरान अपनी कुर्सी पर ही बैठे हुए हैं, जबकि सभी अन्य लोग खड़े थे। इसका वीडियो सामने आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ने सांसद पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा सांसद जी शर्म करो। हालांकि कार्यक्रम के आखिर में हुए राष्ट्रगान के दौरान रोडमल राज्यपाल के साथ खड़े नजर आए। बता दें कि मामला 28 सितंबर का है, जब राज्यपाल मंगूभाई पटेल के स्वागत के लिए सीमावर्ती गांव गीलाखेड़ी में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान धुन पर राष्ट्रगान बजाया गया, लेकिन रोडमल मंच पर बैठे रहे, कुर्सी से नहीं उठे।

Also Read : Punjab Political Crisis : राहुल की पार्ट 2 की राजनीति के नए प्रयोग से कांग्रेस में हलचल

 सांसद ने दी सफाई 

वहीं सांसद ने सफाई देते हुए कहा कि मेरे लिए राष्ट्र और राष्ट्र सम्मान से जुड़ा हर कार्य पहले है, जिसका हमेशा सम्मान किया है। तीन दिन पहले हुए कार्यक्रम में गार्ड आफ आनर की धुन का वीडियो और फोटो डाला जा रहा है। कार्यक्रम के शुरू और अंत में राष्ट्रगान गाया गया, उसके पूरे सम्मान में मैं और मेरे साथी खड़े रहे, लेकिन परिसर के बाहर की धुन का वीडियो और फोटो वायरल कर कुछ लोग दुष्प्रचार कर रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.