होम / MP Dewas News: हनुमान मंदिर में मूर्तियों से छेड़छाड़, 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

MP Dewas News: हनुमान मंदिर में मूर्तियों से छेड़छाड़, 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 23, 2024, 11:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज),MP Dewas News: मध्यप्रदेश के देवास जिले के सतवास क्षेत्र में स्थित ग्राम पांगरी के खेड़ापति हनुमान मंदिर में मूर्तियों के साथ हुई तोड़फोड़ की घटना से ग्रामीणों में भारी आक्रोश फैल गया। इस घटना में अज्ञात शख्स ने भगवान शिव, राम-सीता और शनिदेव की मूर्तियों को क्षतिग्रस्त किया। घटना के बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाई और 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

नशे में किया गया था ये घटना

रविवार को दोपहर बाद जब ग्रामीणों ने मंदिर में हुई इस तोड़फोड़ की जानकारी पाई तो उन्होंने तुरंत सतवास पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी आशीष राजपूत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉड की मदद से आरोपी की पहचान हरिओम वर्मा (45) के रूप में हुई, जो पास के ग्राम चिचली का निवासी है। बताया गया कि हरिओम नशे में था और उसी दौरान उसने यह घटना किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया है।

MP Crime News: BJP नेता पर 2 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

ग्रामीणों की न्याय की मांग

इस घटना के बाद ग्रामीणों में असुरक्षा की भावना बढ़ी है और उन्होंने पुलिस से मंदिर की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है कि इससे पहले भी मंदिर में चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। कुछ समय पहले मंदिर से घंटी चोरी हो गई थी, और अब मूर्तियों के साथ भी ऐसा कृत्य हुआ है। मंदिर की गांव से दूर स्थिति होने के कारण असामाजिक तत्वों के लिए यह एक आसान लक्ष्य बनता जा रहा है।

Delhi Parking Fees News: दिल्ली में बढ़ी पार्किंग फीस, प्रदूषण नियंत्रण के लिए NDMC का बड़ा कदम

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.