होम / MP Drugs Supplier: 907 किलो ड्रग्स मामले का फरार आरोपी थाने के सामने खुद को मारी गोली, जानें पूरा मामला

MP Drugs Supplier: 907 किलो ड्रग्स मामले का फरार आरोपी थाने के सामने खुद को मारी गोली, जानें पूरा मामला

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 12, 2024, 11:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज),MP Drugs Supplier: मध्य प्रदेश के भोपाल में हाल ही में सामने आए 907 किलोग्राम एमडी ड्रग्स मामले में नाटकीय मोड़ उस समय आया, जब फरार आरोपी प्रेमसुख पाटीदार ने आत्मसमर्पण से पहले खुद को गोली मार ली। यह घटना शुक्रवार को मंदसौर के अफजलपुर थाने के सामने हुई। पुलिस द्वारा उसके पैर में गोली लगने के बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

ड्रग्स बनाने वाले कारखाने का खुलासा

प्रेमसुख पाटीदार पर आरोप है कि वह इस बड़े ड्रग रैकेट के मुख्य आरोपी हरीश आंजना का सहयोगी था, जिसे कुछ दिन पहले गुजरात एटीएस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में हरीश आंजना ने पुलिस पूछताछ में प्रेमसुख का नाम लिया था। इसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन वह पांच दिन से फरार था। इससे पहले, भोपाल में 907 किलोग्राम एमडी ड्रग्स और उसे बनाने वाले कारखाने का खुलासा हुआ था, जिसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और गुजरात एटीएस ने मिलकर छापेमारी की थी। इस दौरान बड़ी मात्रा में ड्रग्स और अन्य सामग्री भी जब्त की गई थी। पुलिस की जांच में सामने आया कि हरीश और प्रेमसुख मिलकर इस अवैध कारोबार को अंजाम दे रहे थे।

ABVP Workers Protest: इंदौर में ABVP का हंगामा, टीआई को निलंबित करने की मांग

थाने के सामने मारी खुद को गोली

प्रेमसुख की अचानक थाने के सामने खुद को गोली मारने की इस घटना को पुलिस ने आत्मसमर्पण की रणनीति के तौर पर देखा है। पुलिस का मानना है कि उसने पूछताछ से बचने के लिए यह कदम उठाया। फिलहाल, पुलिस प्रेमसुख के ठीक होने का इंतजार कर रही है ताकि आगे की पूछताछ की जा सके। इस मामले में पुलिस की जांच और भी गहराई तक जाने की संभावना है।

Arvind Kejriwal Ramlila News: रामलीला में शामिल हुए अरविंद केजरीवाल, बोले- ‘राम राज्य’ के सिद्धांतों पर चल रही है सरकार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.