होम / MP News: मैहर में BJP नेता ने नशे में धुत होकर पुलिसकर्मी से की मारपीट, गिरफ्तार

MP News: मैहर में BJP नेता ने नशे में धुत होकर पुलिसकर्मी से की मारपीट, गिरफ्तार

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 15, 2024, 3:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),MP News: मध्य प्रदेश के मैहर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के चल समारोह के दौरान भाजपा नेता अरुण चौरसिया द्वारा एक पुलिसकर्मी से मारपीट का मामला सामने आया है। घटना रविवार की है, जब भाजपा नेता, जो कि नशे में धुत था, सड़क पर नाचते हुए चल समारोह को बाधित कर रहा था। पुलिसकर्मी ने उसे आगे बढ़ने को कहा, जिसके बाद वह भड़क गया और सरेआम पुलिसकर्मी गुड्डू यादव को थप्पड़ मार दिया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी नेता को गिरफ्तार कर लिया और उसका सड़क पर जुलूस निकाला गया।

शराब के नशे में धुत था भाजपा नेता

घटना के वक्त आरोपी अरुण चौरसिया, जो भाजपा मंडल का उपाध्यक्ष है और मैहर के वार्ड 12 से निर्दलीय पार्षद अर्चना चौरसिया का पति है, अपने साथियों के साथ सड़क पर नाच रहा था। इससे चल समारोह की गति धीमी पड़ गई और ट्रैफिक जाम होने लगा। जब ड्यूटी पर तैनात आरक्षक गुड्डू यादव ने उसे और अन्य लोगों को आगे बढ़ने के लिए कहा, तो चौरसिया भड़क गया और पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और आरोपी को अलग किया।

Delhi Air Pollution: बीजेपी नेता का सवाल, क्या यह प्रतिबंध दूसरे धर्म के पर्व पर भी होता?

पुलिस ने की सख्त कार्रवाई

घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए भाजपा नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया। अरुण चौरसिया इससे पहले भी कई विवादों में शामिल रहा है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर सड़क पर जुलूस निकाला, ताकि लोगों को यह संदेश मिले कि कानून तोड़ने पर किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। वहीं, शहडोल के देवलोंद थाना क्षेत्र में भी पुलिसकर्मियों से अभद्रता का मामला सामने आया, जब कुछ लोगों ने प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस के निर्देशों की अवहेलना की। इन लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया है।

Diljit Dosanjh Concert News: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के टिकटों की कालाबाजारी का पर्दाफाश, 1 आरोपी गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.