होम / Night Curfew in Madhya Pradesh कोरोना केस बढ़ने के चलते शिवराज सरकार ने लगाया रात 11 से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू

Night Curfew in Madhya Pradesh कोरोना केस बढ़ने के चलते शिवराज सरकार ने लगाया रात 11 से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू

India News Editor • LAST UPDATED : December 23, 2021, 8:38 pm IST

इंडिया न्यूज, भोपाल:

Night Curfew in Madhya Pradesh : देश में ओमिक्रान के बढ़ते खतरे को देखते हुए और मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना केसों के चलते मध्यप्रदेश सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने नाइट कर्फ्यू की घोषणा कर दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में कई महीनों के बाद कल 30 नए केस मिले हैं। और एक बात जो मन में चिंता पैदा करती है कि महाराष्ट्र, गुजरात और दिल्ली इन तीनों राज्यों में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं।

इन राज्यों से मध्यप्रदेश में आना-जाना लगा रहता है। वहीं उन्होंने कहा कि पहले भी महाराष्ट्र में कोरोना केस बढ़े थे। इसके बाद मध्यप्रदेश में भी केस बढ़ने लगे थे। और अब भी ऐसा हो सकता है। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि अनावश्क भीड़ में न जाएं। और वैक्सीन जरूर लगवाएं।

पूरी दुनिया में फैल गया है ओमिक्रान (Night Curfew in Madhya Pradesh)

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि पूरी दूनिया में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रान के मामले बढ़ रहे हैं। दुनिया का अनुभव देखें तो ये नया वैरिएंट तेजी से फैलता है। इंग्लैंड में एक लाख केस प्रतिदिन आ रहे हैं। अमेरिका में भी लगभग ढाई लाख केस प्रतिदिन आ रहे हैं। यूरोप में भी ओमिक्रान तेजी से बढ़ रहा है। और उपरोक्त सभी कारणों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि कोरोना की तीसरी लहर को आने से रोकने के लिए उपाय किए जाएं।

Also Read : Weather Hills alert हिमाचल और जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश व हिमपात का अलर्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT