होम / MP News: मध्य प्रदेश में क्लीन शेव बॉयफ्रेंड को लेकर प्रदर्शन! रैली निकाल की ये बड़ी मांग

MP News: मध्य प्रदेश में क्लीन शेव बॉयफ्रेंड को लेकर प्रदर्शन! रैली निकाल की ये बड़ी मांग

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 18, 2024, 6:34 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़) MP News: मध्य प्रदेश में बॉयफ्रेंड को लेकर प्रदर्शन किया गया है। दरअसल, आपने कई तरह के प्रदर्शन देखे होंगे, लोग विरोध प्रदर्शन करते हैं साथ ही अपनी मांगें सामने रखते हैं। कुछ मांगें ऐसी होती हैं जिनके बारे में सुनकर लोग दंग रह जाते है, ऐसा ही एक अजीबोगरीब प्रदर्शन इंदौर में देखने को मिला। यहां इंदौर में लड़कियों ने एक अलग मांग को लेकर प्रदर्शन किया, इसे देखकर लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी हैरान रह गईं. इस अनोखे प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, इंदौर में लड़कियों ने क्लीन शेव ब्वॉयफ्रेंड के लिए रैली निकाली। इन लड़कियों के हाथों में तख्तियां हैं जिन पर कुछ नारे भी लिखे हैं. इन तख्तियों पर लिखा है, “नो क्लीन शेव, नो लव” और दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड, चुनाव तुम्हारा है. नारे लगाते हुए रैली निकाली गई. इस अजीबोगरीब रैली में लड़कियों ने हाथों में तख्तियां लेकर नारे भी लगाए, लड़कियों के चेहरे पर प्रतीकात्मक दाढ़ी भी थी. वहीं लड़कियों के प्रदर्शन के इस वीडियो में कुछ लोग उन्हें हैरानी भरी निगाहों से देख रहे हैं.

लोगों को यह वीडियो मजेदार और मनोरंजक लग रहा है, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह दिखावे या रील के लिए किया गया स्टंट है. हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस रैली का असली मकसद क्या है। हो सकता है कि यह किसी प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा हो या फिर मजाक के तौर पर किया गया हो सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।इसे सोशल साइट x पर शेयर किया है। इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं, वहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। यूजर वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

UP News: यूपी के इस कॉलेज में हुआ तेज धमाका, 4 छात्र को किया गया अस्पताल में भर्ती

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.