होम / Road Accident सड़क हादसे में 6 की मौत 17 घायल

Road Accident सड़क हादसे में 6 की मौत 17 घायल

India News Editor • LAST UPDATED : December 1, 2021, 4:38 pm IST

Road Accident

इंडिया न्यूज़,बैतूल।

Road Accident: मध्य प्रदेश के बैतूल में बुधवार दोपहर दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। बैतूल के मलताई के निकट एक यात्रियों से भरी मिनी बस एक ट्रक से टकरा गई। जिसके कारण बस में आगे की तरफ बैठे 5 लोगों समेत बस चालक की मौत हो गई है। वहीं करीब तीन दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसा होते ही रास्ते पर जाम लग गया वहीं राहगीरों की भीड़ लगने से यातायात रूक गया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने इंसानियत का परिचय देते हुए राहत बचाव का कार्य शुरू कर दिया। तब तक पुलिस व एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों ने राहगीरों की मदद से घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य प्राथमिक केंद्र में पहुंचाया। यहां मौजूद चिकित्सकों ने मामूली घायलों का उपचार शुरू कर दिया। गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मतलाई के जिला सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

बस में खचाखच भरी थी सवारियां(Road Accident)

Road Accident: जानकारी मिल रही है कि जिस मिनी बस का एक्सीडेंट हुआ है उसमें सवारियां बेहिसाब भरी हुई थी। बस बैतूल के प्रभात पट्टन से मुलताई जा रही थी। जैसे ही बस मलताई से निकली तो कुछ दूरी पर जाकर सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का सामने वाला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जिसके कारण बस चालक समेत 3 सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल दो ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस हादसे में करीब 17 लोगों को भी चोटें आई हैं जिनका इलाज मलताई के सरकारी अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस कार्रवाई में जुटी (Road Accident)

Road Accident: हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को बस से निकाल कर अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए मतलाई के सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस का कहना है कि अभी हादसे के कारणों के बारे में कुछ कहना मुश्किल है। पुलिस के अनुसार मरने वालों में बस चालक शेख रशीद, भीमराव, देवीदास, छाया, सुनील पिपर्दे सहित बस में आगे की तरफ बैठी सवारियों की मौत हो गई है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.