Thursday, May 26, 2022
HomeMadhya PradeshTime Bomb Found in Rewa: रीवा में ओवरब्रिज के नीचे मिला टाइम...

Time Bomb Found in Rewa: रीवा में ओवरब्रिज के नीचे मिला टाइम बम, सीएम योगी के नाम की चिट्ठी भी मिली

Time Bomb Found in Rewa

इंडिया न्यूज़, रीवा:
Time Bomb Found in Rewa: देश जहां गणतंत्र दिवस (Republic day) मना रहा है, वहीं, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा ज़िले में नेशनल हाई-वे की पुलिया के नीचे टाइमर के साथ बम मिलने से हड़कंप मच गया है। इस बम के साथ एक चिट्ठी मिली है, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) का जिक्र है। बम डिफ्यूज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। नेशनल हाई-वे की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

Time Bomb Found in Rewa

बम मिलने से मचा हड़कंप

मध्यप्रदेश के रीवा के अंतर्गत मनगवां थाना क्षेत्र में नेशनल हाई-वे 30 पर बनी एक पुलिया के नीचे बम जैसी वस्तु रखी होने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस को सुचना दी गयी, जिसके बाद मौके पर पुलिस और बम निरोधक दस्ता पंहुचा और जांच शुरू की। बम निरोधक दस्ते को वहां टाइमर के साथ एक बम मिला जिसमें बकायदा टाइम भी सेट किया हुआ था।

बम के पास मिली सीएम योगी के नाम चिट्ठी

बम निरोधक दस्ते ने बम को डिफ्यूज कर दिया है। बम के पास ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक चिट्ठी भी मिली है, जिसकी जांच की जा रही है। एडिशनल एसपी और एसपी ने मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली। बम किसने लगाया और सीएम योगी के नाम चिट्ठी किसने और क्यों लिखी इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

Read More: Jammu-Kashmir गणतंत्र दिवस पर मुस्तैद खुफिया एजेंसियां,घाटी में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसियों की पैनी नजर

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular