होम / Madhya Pradesh : मध्यप्रदेश के करेड़ी गांव में भिड़े दो पक्ष,आगजनी व पथराव

Madhya Pradesh : मध्यप्रदेश के करेड़ी गांव में भिड़े दो पक्ष,आगजनी व पथराव

India News Desk • LAST UPDATED : May 12, 2022, 10:07 am IST

इंडिया न्यूज, भोपाल:
Madhya Pradesh : मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में हिंसा की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब राज्य में राजगढ़ जिले (rajgarh district) के करेड़ी गांव (kareri village) में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षो के बीच विवाद हो गया है। कल इस मसले ने बड़ा रूप ले लिया और एक पक्ष ने गांव के सरपंच रहे मोहन वर्मा व उनके भाई हुकुम वर्मा पर लोकल बस अड्डे पर जानलेवा हमला कर दिया। वारदात से आक्रोशित भीड़ ने हमला करने वाले पक्ष के घर व कार को आग लगा दी।

जानिए क्या है मामला

अब तक मिल रही जानकारी के अनुसार करेड़ी गांव के सरपंच रह चुके मोहन वर्मा, अल्लाह वेली और हुकुम वर्मा के परिवारों में कई साल से झगड़ा चल रहा है। हुकुम वर्मा मोहन वर्मा के भाई हैं। चश्मदीद का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच अरसे से खरीद व बिक्री को लेकर विवाद है। कल जमीन को लेकर मोहन वर्मा और अल्लाह वेली पक्ष के लोगों के बीच सुनवाई हुई। इसी दौरान मोहन वर्मा और हुकुम वर्मा पर सामने के लोगों ने सबमशीन गन व तलवार से हमला कर दिया, जिसमें दोनों भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। मोहन वर्मा को लगभग 20 टांके लगे हैं। वारदात के बाद गांव में उग्र हुई भीड़ ने अल्लाह वेली पक्ष के घर व उसकी एक कार को आग के हवाले कर दिया। इसके बाद भीड़ ने गांव में पथराबाजी शुरू कर दी।

पुलिस पर भी पथराव किया

सूचना के बाद जब पुलिस गांव पहुंची और घर और कार में लगी आग पर नियंत्रण पाने का प्रयास किया तो भीड़ और उग्र हो गई और उसने पुलिसकर्मियों पर नाराजगी जताई। इसके बाद भीड़ का गुस्सा पुलिस के वाहनों परा फूटा। प्रदर्शनकारियों ने राजगढ़ कोतवाली के वाहनों के अलावा पुलिस की अन्य गाड़ियों में तोड़फोड़ कर की।

पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे

घटना के विरोध में जमा हुई भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया और स्थिति बिगड़ती देखकर पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। पुुलिस ने स्थिति पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले दागे। देर रात तक गांव में एसपी प्रदीप शर्मा व कलेक्टर हर्ष दीक्षित सहित भारी तादाद में पुलिस बल तैनात रहा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT