होम / Aryan Drug Case जूही चावला ने भरा आर्यन खान की बेल का बान्ड

Aryan Drug Case जूही चावला ने भरा आर्यन खान की बेल का बान्ड

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : October 29, 2021, 11:27 am IST

Aryan Drug Case
इंडिया न्यूज, मुम्बई:
क्रूज ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान की जेल से रिहाई जल्द ही होने वाली है। फिल्म अभिनेत्री जूही चावला ने जेल पहुंचकर आर्यन की बेल का बान्ड भरा है। आर्यन खान को वीरवार को ही बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी। लेकिन बेल आर्डर आज जारी हुए हैं जोकि 5 पेज का है। आर्यन को कड़ी शर्तों के साथ बेल मिली है। आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक लाख के मुचलके पर जमानत दी है।

उधर शाहरुख खान भी अपने 4 गाड़ियों के काफिले के साथ मन्नत से निकल चुके हैं। शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को लेने आर्थर रोड जेल पहुंच सकते हैं और आर्यन को लेकर ही अपने घर मन्नत आएंगे।

आर्यन खान पिछले 25 दिन से जेल में बंद है। बेटे आर्यन की गिरफ्तारी से शाहरुख ने फिल्म से जुड़े सभी काम बंद कर दिए थे और दिन-रात एक कर दिया था। शाहरुख खान काफी परेशान भी थे। इसी कारण आज का दिन आर्यन और खान परिवार के लिए बहुत बड़ा रहने वाला है।

आर्यन की जमानत के बाद से बॉलीवुड में भी खुशी की लहर है। बताया जा रहा है कि सलमान खान, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी जैसे कई सेलेब्स ने शाहरुख को फोन कर बधाई दी। वहीं अनन्या पांडे के कजिन अहान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। अहान पांडे आर्यन और अरबाज के दोस्त हैं।

Also Read : Facebook Changed Company Name to Meta: फेसबुक का नया नाम अब होगा ‘मेटा’

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें