होम / Aryan First Appearance After Bail जमानत के बाद आर्यन की पहली पेशी, पीले रंग के जैकेट में पहुंचे एनसीबी दफ्तर

Aryan First Appearance After Bail जमानत के बाद आर्यन की पहली पेशी, पीले रंग के जैकेट में पहुंचे एनसीबी दफ्तर

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : November 5, 2021, 1:38 pm IST

Aryan First Appearance After Bail
इंडिया न्यूज, मुंबई:

बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान व गौरी खान का लाडला जमानत मिलने के बाद आज घर से पहली बार बाहर निकला और सीधे एनसीबी कार्यलय पहुंच गया। चौंकिए मत इस बार आर्यन खान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दफ्तर हाजिरी दर्ज करवाने के लिए गया है। जो कि उसे हर सप्ताह देनी होगी। क्योंकि मुंबई हाईकोर्ट ने स्टार पुत्र कोे बेल देते हुए 14 शर्तें भी रखी थी। जिसका उसे पालन करना होगा। अवहेलना करने पर आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

26 दिन जेल में बिताने के बाद अब आर्यन हरगिज वापस जेल नहीं जाना चाहेगा। इसीलिए वह सुबह तैयार होकर जुम्मे की नमाज से पहले एनसीबी के समक्ष पेश हो गया। बता दें कि ड्रग्स मामले में जेल जा चुके आर्यन खान को अदालत ने जमानत देते हुए कहा था कि उसे सबसे पहले अपना पासपोर्ट जमा करवाना होगा और हर शुक्रवार एनसीबी कार्यलय में हाजिरी देनी होगी।

आर्यन की विदेश यात्रा पर भी कोर्ट ने प्रतिबंध लगा दिया है। वहीं गौरी पुत्र को यह भी कहा है कि उसे मुंबई से या फिर देश से बाहर जाने से पहले जांच एजेंसी को सूचित करना अनिवार्य होगा। यही नहीं आर्यन खान जब तक सुनवाई चल रही है तब तक न तो केस के आरोपियों से बात कर सकेगा। न ही मीडिया से रूबरू हो सकेगा। ऐसे में अब आर्यन खान बेशक जेल से बाहर आ गया हो लेकिन उसकी बंदिशें केस चलने तक जारी रहने वाली हैं। हिदायतों की अनदेखी पर खान पुत्र की परेशानियां बढ़ सकती हैं।

Read More : Diwali 2021 Laxmi Pooja: दीपावली पर कब करें मां लक्ष्मी की पूजा

Read More :Diwali 2021 : दीपावली पर गुल्लक में विराजेंगी धनलक्ष्मी, कुम्हारों के चेहरे चहके

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT