होम / Cruise Drugs case आर्यन खान से देर रात 11 बजे तक हुई पूछताछ

Cruise Drugs case आर्यन खान से देर रात 11 बजे तक हुई पूछताछ

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : November 13, 2021, 11:38 am IST

Cruise Drugs case
इंडिया न्यूज, मुम्बई:

क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से शुक्रवार देर रात तक पूछताछ हुई। आर्यन खान को फिलहाल हाईकोर्ट से शर्ती जमानत मिली है कि उन्हें हर शुक्रवार को एनसीबी के दफ्तर में पेश होना है। इसी के तहत आर्यन शुक्रवार दोपहर को जांच में शामिल होने के लिए एनसीबी दफ्तर आए थे, जहां उनसे देर रात तक पूछताछ की गई। आर्यन से नवी मुंबई से आरएएफ कार्यालय में पूछताछ की गई।

शुक्रवार को दिन में एनसीबी के सामने हाजिरी लगाने के बाद आर्यन ने एसआईटी के सामने भी पेशकश दर्ज की। रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार शाम को आर्यन खान मुंबई की स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम के सामने पेश हुआ जहां इस मामले में उसका बयान दर्ज किया गया। आर्यन से एनसीबी के डेप्यूटी डायरेक्टर जनरल संजय कुमार सिंह ने करीब आधी रात तक सवाल जवाब किए। बताया जा रहा है कि आर्यन खान रात 11 बजे अपने घर वापिस गए।

जानकारी के अनुसार आर्यन खान से कार्डिलिया क्रूज पर 2 अक्टूबर की सारी स्थिति के बारे में जानकारी ली गई। आर्यन के साथ और कौन कौन मौजूद था, उसके ड्रग्स सप्लायर के लिंक्स और उसके दोस्तों, उनकी ड्रग्स की आदतों के बारे में सवाल जवाब किए गए।

वहीं इस बारे में एनसीबी के डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा कि हमारी जांच जारी है। अभी इस मामले में कुछ प्रमुख लोगों को जांच में शामिल करना है। लेकिन हमारी कोशिश है कि यह केस जल्द ही खत्म सॉल्व हो।

Also Read The Secret of Beauty is Hidden In The Kitchen किचन में छिपा है खूबसूरती का राज, इसका करें इस्तेमाल

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.