होम / Headmaster of Government School : सरकारी स्कूल के हेडमास्टर ने छात्राओं से की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

Headmaster of Government School : सरकारी स्कूल के हेडमास्टर ने छात्राओं से की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

Sunita • LAST UPDATED : October 5, 2021, 9:54 am IST
इंडिया न्यूज, चंद्रपुर (महाराष्ट्र)
Headmaster of Government School : चंद्रपुर से गुरु और शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। सरकारी स्कूल के हेडमास्टर पर सात नाबालिग छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप लगा है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत हेडमास्टर को गिरफ्तार किया है। छात्राओं की शिकायत के बाद गांव वालों ने शिक्षक को स्कूल में ही बंधक बनाकर रखा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। नाबालिग छात्राओं के मुताबिक, ये सिलसिला काफी वक्त से चल रहा था। गौर करने वाली बात यह है कि इसी इलाके में सरकार की ओर से ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ को लेकर जन जागरूकता पर कार्यक्रम लिया जा रहा था।

 

Read Also : IPl 2021 MI Vs RR आज हारे तो सब हारे

हेडमास्टर घिनौनी हरकत को दे रहा था अंजाम (Headmaster of Government School )

महाराष्ट्र सरकार के आदेश पर स्कूल शुरू होते ही बल्लारपुर तहसील के केम तुकूम गांव के जिला परिषद स्कूल में 57 वर्षीय हेडमास्टर भाऊराव तुमडे ने पांचवीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ की, इस पर ग्रामीणों ने स्कूल में ही हेडमास्टर को बंधक बनाकर रखा। बल्लारपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करते हुए हेडमास्टर को अरेस्ट कर लिया गया। दरअसल, हेडमास्टर ने कक्षा के अन्य बच्चों को साफ-सफाई के लिए बाहर भेजा और 5वीं कक्षा की छात्रा को कमरे में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। आदिवासी छात्रा ने इसका विरोध किया और अपने माता-पिता को घटना से अवगत करवाया। जानकारी मिलते ही छात्रा के परिजन व ग्रामीणों ने हेडमास्टर तुमडे को कमरे में बंधक बनाकर पंचायत समिति बल्लारपुर की गट शिक्षण अधिकारी वर्षा पिपरे को घटना की जानकारी दी।

वर्षा पीपरे ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी पुलसि को दी (Headmaster of Government School )

जानकारी मिलते ही पुलिस भी तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और ग्रामीणों के चंगुल से हेडमास्टर को छुड़ाया और हिरासत में लेकर थाने पहुंची। पुलिस की छानबीन में जो सामने आया वो बेहद ही डरावना और चौंकाने वाला निकला। पुलिस के मुताबिक, छात्राओं ने बताया कि ये सिलसिला लंबे समय से चल रहा था। तीसरी से पांचवीं तक की कुल 7 छात्राओं के साथ ये हेडमास्टर अश्लील हरकतें करते आ रहा है। फिलहाल पुलिस ने हेडमास्टर के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है। हेडमास्टर को अरेस्ट कर लयिा गया।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024 CSK vs LSG: चेन्नई सुपर किंग्स के घर में उतरेंगे सुपर जायंट्स के धुरंधर, देखें Head to Head रिकॉर्ड्स
Nora Fatehi की बॉडी पार्ट्स को कैमरे पर जूम करके दिखाते हैं पैपराजी, एक्ट्रेस ने गुस्सा किया जाहिर -Indianews
Uttar Pradesh: तड़प-तड़प कर गई मासूम की जान, नहाने-खाने में व्यस्त रहा एंबुलेंस ड्राइवर
Delhi Liquor Policy Scam: नहीं कम हो रही के कविता और सीएम केजरीवाल की मुश्किलें, दिल्ली की अदालत ने इतने दिनों तक बढ़ाई हिरासत
शाहीन शाह अफरीदी ने सर डॉन ब्रेडमैन से की मोहम्मद रिजवान की तुलना, सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल
Relationship Advice : हो सकता है ब्रेकअप? इग्नोर ना करे रिश्ते में बदलाव – Indianews
Karan Johar ने Ananya Panday की तस्वीरें की शेयर, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट -Indianews
ADVERTISEMENT