होम / Maharashtra Crime : Rave Party case में बॉलीवुड स्टार के बेटे से पूछताछ

Maharashtra Crime : Rave Party case में बॉलीवुड स्टार के बेटे से पूछताछ

Vir Singh • LAST UPDATED : October 3, 2021, 5:22 am IST

तीन युवतियों सहित 13 लोगों को हिरासत में लिया, 8 गिरफ्तार

इंडिया न्यूज, मुंबई :

Maharashtra Crime मुंबई से गोवा के लिए रवाना हुए क्रूज पर हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी के मामले में Narcotics Control Bureau (NCB) Bollywood Star के बेटे से पूछताछ कर रहा है। सूत्रों के हवाले से यह जानकारी सामने आई है। हालांकि अभी तक हिरासत में लिए गए स्टार के बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। गौरतलब है NCB ने शनिवार देर रात मुंबई के पास समुद्र की लहरों पर तैरते होटलनुमा जहाज (Cordelia the Impress) पर छापा मारकर करीब सात घंटे की कार्रवाई में तीन युवतियों सहित 13 लोगों को हिरासत में लिया था। इनमें से 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्टार के बेटे को फिलहाल  गिरफ्तार नहीं किया गया है। मौके से बड़ी मात्रा में कोकीन और हशीश जैसे मादक पदार्थ बरामद किए हैं। पार्टी में कई बड़े लोगोें के अलावा सेलिब्रिटीज भी मौजूद थे।

Maharashtra Crime करोड़ों में है बरामद की गई ड्रग्स की कीमत

अब तक की जानकारी के मुताबिक शिप से भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त हुई है और इसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस आपरेशन को लीड किया। वे अपनी टीम के साथ मुंबई में उस शिप पर सवार हो गए थे। शिप बीच समुद्र में पहुंचा तो वहां ड्रग पार्टी शुरू हो गई। पार्टी में लोगों को ड्रग्स लेते देख टीम ने आपरेशन शुरू कर दिया। पकड़े गए सभी लोगों को आज मुंबई लाया जाएगा।

Maharashtra Crime शिप पर थे लगभग 600 लोग, एंट्री फीस 60 हजार से लेकर 5 लाख तक

क्रूज में एंट्री फीस 60 हजार रुपए से लेकर 5 लाख रुपए तक थी। एनसीबी की छापेमारी के दौरान करीब 600 हाईप्रोफाइल लोग मौजूद थे, जबकि इस वर्ल्ड क्लास क्रूज की क्षमता करीब 1800 लोगों की है। ये तमाम बड़े हाईप्रोफाइल लोग इंस्टग्राम और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए इस पार्टी में इनवाइट किए गए थे। कुछ लोगों को बाकायदा बाय पोस्ट भी एक किट के जरिए इनविटेशन भेजे गए थे। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक इस नामी एक्टर के बेटे ने किसी भी तरह के ड्रग्स के सेवन से इनकार किया है।

Maharashtra Crime शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ी गई थी 5 करोड़ की ड्रग्स

शुक्रवार को एनसीबी ने करीब पांच करोड़ कीमत की इफीड्रिन ड्रग्स बरामद की थी। यह गद्दे में छिपाकर आॅस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड भेजी जा रही थी। हैदराबाद से गद्दे का एक पैकेट मुंबई एयरपोर्ट पर आया था। एनसीबी अधिकारियों को इसकी सूचना मिल गई और तलाशी में रुई के बीच 4 किलो 600 ग्राम इफीड्रिन बरामद कर ली। पिछले कुछ महीनों में ऐसे 5 मामले पकड़े जा चुके हैं जहां गद्दे में ड्रग्स छिपाकर आॅस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड भेजे जा रहे थे।

Read More : Kerala Crime कॉलेज में क्लासमेट ने किया छात्रा का मर्डर

Read More : Maharashtra Crime समुद्र के बीच क्रूज में Rave Party, 10 हिरासत में लिए

Connact Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें