होम / Maharashtra Crime महाराष्ट्र में नवविवाहिता की हत्या

Maharashtra Crime महाराष्ट्र में नवविवाहिता की हत्या

Vir Singh • LAST UPDATED : November 6, 2021, 10:25 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Maharashtra Crime महाराष्ट्र के Palghar District में एक नवविवाहिता की हत्या कर दी गई। वारदात को जब अंजाम दिया गया उस समय महिला का पति नाइट शिफ्ट में था। सुबह जब वह घर लौटा तो पत्नी को मृत पाया। मामले की जांच के लिए पुलिस ने दो टीमों का गठन किया है। Virar Police ने बताया कि महिला की पहचान Priya Kamble के तौर पर हुई है। एसएचओ ने बताया, मृतका का पति शुक्रवार की रात को नाइट शिफ्ट की ड्यूटी पर गया था और शनिवार की सुबह वह जब फ्लैट पर लौटा तो पत्नी को मृत पाया।

Maharashtra Crime 15 दिन पहले हुई थी शादी

पालघर जिले में स्थित विरार की एक सोसायटी में तीसरे मंजिल में दंपति एक फ्लैट में रहता था। अचानक हत्या से हर कोई सन्न है और इससे कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। महिला की 24 अक्टूबर को यानी 15 दिन पहले ही शादी हुई थी।

Maharashtra Crime नग्न हालात में मिला शव, हाथ की नसें कटी थीं

महिला का शव नग्न हालात में मिला और उसकी हाथ की नसें कटी हुई थीं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। महिला का शव नग्न हालात में पाए जाने से रेप की आशंका भी जताई जा रही है।

Read More : Maharashtra Crime : Rave Party case में बॉलीवुड स्टार के बेटे से पूछताछ

Read More : Dispute Between NCB and Maharashtra Government खुद पर लगे आरोपों पर जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े ने किया पलटवार

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें