होम / Maharashtra Crime समुद्र के बीच क्रूज में Rave Party, 10 हिरासत में लिए

Maharashtra Crime समुद्र के बीच क्रूज में Rave Party, 10 हिरासत में लिए

Vir Singh • LAST UPDATED : October 3, 2021, 3:50 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई :

Maharashtra Crime मुंबई से गोवा के लिए रवाना हुए क्रूज पर High Profile Drugs Party करने के आरोप में 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। सूचना के बाद Narcotics Control Bureau (NCB) ने छापा मारा। सात घंटे तक चली कार्रवाई में बड़ी मात्रा में Cocaine and Hashish जैसे मादक पदार्थ बरामद किए हैं। जानकारी के अनुसार समुद्र की लहरों पर तैरते होटलनुमा जहाज (क्रूज) कोरडेलिया के अंदर चल रही इस पार्टी में कई बड़े लोगोें के अलावा सेलिब्रिटीज भी मौजूद थे।

Maharashtra Crime पकड़े गए आरोपियों में एक Bollywood Superstar का बेटा

पुलिस के एक Senior Officer के अनुसार जिन दस लोगों को पकड़ा गया है उनमें एक बॉलीवुड सुपरस्टार का बेटा भी शामिल है। उसने ड्रग्स लिया था उसकी पुष्टि होना बाकी है। घटना शनिवार देर शाम की है। छापे की कार्रवाई देर रात तक चली। एनसीबी के अधिकारियों ने बतौर यात्री क्रूज पर सवार होकर अपने काम को अंजाम दिया। क्रूज को वापस मुंबई लाया गया है। हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। उनका डोप टेस्ट किया जा सकता है।

Maharashtra Crime जहाज पर सवार थे सैकड़ों यात्री

Police Officer ने बताया कि जहाज गोवा जाने वाला था और उस पर सैकड़ों यात्री सवार थे। जहाज पर एक पार्टी होने के बारे में एक गुप्त सूचना मिलने पर एनसीबी के दल ने छापेमारी की। अधिकारी ने बताया कि कुछ यात्रियों के पास से प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद किए गए। किसी भी यात्री को जहाज से उतरने नहीं दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Read More : Kerala Crime कॉलेज में क्लासमेट ने किया छात्रा का मर्डर

Read More : Karnataka Crime मंदिर में घुसने पर अनुसूचित जाति के युवक के 11,000 रुपए खर्च करवाए

Connect Us : Twitter facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT