होम / Maharashtra Thane Vaccination ठाणे नगर निगम का फरमान, वैक्सीन नहीं तो नहीं मिलेगी सैलरी

Maharashtra Thane Vaccination ठाणे नगर निगम का फरमान, वैक्सीन नहीं तो नहीं मिलेगी सैलरी

Vir Singh • LAST UPDATED : November 9, 2021, 10:22 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Maharashtra Thane Vaccination महाराष्ट्र की ठाणे नगर निगम (टीएमसी) ने अपने कर्मचारियों के लिए कोरोना वैक्सीन को लेकर एक फरमान जारी किया है। निगम ने कहा है कि जिन कर्मचारियों कोरोना टीके की एक भी खुराक नहीं ली है, उन्हें वेतन नहीं दिया जाएगा। नगर आयुक्त डॉ. विपिन शर्मा और ठाणे के मेयर नरेश म्हस्के सहित नगर निगम के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया है।

Maharashtra Thane Vaccination निर्धारित अवधि में दूसरी खुराक न लेने वाले कर्मियों पर भी लागू होगा आदेश, जमा करवाना होगा टीकाकरण प्रमाण पत्र

आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, जिन कर्मचारियों ने निर्धारित अवधि के भीतर अपनी दूसरी टीका खुराक नहीं ली है, उन्हें भी उनका वेतन नहीं मिलेगा। टीएमसी ने सभी कर्मचारियों के लिए अपने संबंधित कार्यालयों में टीकाकरण प्रमाण पत्र जमा करना अनिवार्य कर दिया है। मेयर ने कहा, यह कवायद इस महीने के अंत तक शहर में शत-प्रतिशत टीकाकरण के लक्ष्य को हासिल करने के प्रयास का हिस्सा हैं।

Maharashtra Thane Vaccination मेयर ने नागरिकों का सहयोग मांगा

मेयर ने लक्ष्य हासिल करने में नागरिकों का सहयोग मांगा और उनसे वैक्सीन लेने की अपील की। टीएमसी ने विभिन्न टीकाकरण केंद्र उपलब्ध कराए हैं, जिनमें ‘आॅन-व्हील्स’ इनोक्यूलेशन सुविधाएं और जंबो टीकाकरण केंद्र शामिल हैं। उन्होंने कहा कि शहर में नियमित आउटरीच कैंप भी लगाए जा रहे हैं। इसके अलावा, ‘हर घर दस्तक’ कार्यक्रम के तहत, स्वास्थ्य कर्मचारी, आशा (मान्यता प्राप्त सामाजिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता) कार्यकर्ता और नर्स घर-घर जाकर वैक्सीन नहीं लेने वालों का विवरण एकत्र करेंगे।

Read More : Maharashtra पिता की यादें जिंदा रखने के लिए बेटे ने किया ऐसा काम

Read More : Corona Update कोरोना के 10,126 नए केस, एक्टिव में भी रिकॉर्ड गिरावट

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT