Tuesday, May 24, 2022
HomeMaharashtraMatoshree Hanuman Chalisa सांसद नवनीत राणा के खिलाफ एक और एफआईआर

Matoshree Hanuman Chalisa सांसद नवनीत राणा के खिलाफ एक और एफआईआर

मुंबई में हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पाठ का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा है। अमरावती (Amravati) से सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) की आज कोर्ट में पेशी है लेकिन इससे उनके खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज कर ली गई।

इंडिया न्यूज, मुंबई:
देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में हनुमान चालीसा पाठ का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा है। अमरावती से सांसद नवनीत राणा (Amravati MP Navneet Kaur Rana) की आज कोर्ट में पेशी है लेकिन इससे पहले ही उन्हें एक और झटका लगा है। उनके खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज कर ली गई।

कल गिरफ्तार किए गए हैं विधायक रवि राणा व सांसद नवनीत राणा

Another FIR against MP Navneet Rana (2)
विधायक रवि राणा और अमरावती से उनकी सांसद पत्नी नवनीत राणा

विधायक रवि राणा (MLA Ravi Rana) और अमरावती से उनकी सांसद पत्नी नवनीत राणा (Amravati MP Navneet Kaur Rana) ने कल सीएम उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री पर हनुमान चालीसा का पाठ करने की धमकी दी थी। हालांकि पुलिस ने उन्हें घर से बाहर ही नहीं निकलने दिया था। काफी हंगामे के बाद देर शाम राणा दंपति को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया था।

ताजा एफआईआर में ये आरोप लगाए गए

नवनीत राणा को पति रवि राणा के साथ बांद्रा की अदालत में पेश किया गया है। नवनीत राणा के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 के तहत ताजा एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर सरकारी काम में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया गया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें :: Matoshree Hanuman Chalisa मुंबई में मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पर हंगामा

ये भी पढ़ें : लाउडस्पीकर की जगह महंगाई की बात करें, चाचा राज ठाकरे पर आदित्य ठाकरे की चुटकी Maharashtra loudspeaker issue

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular