Thursday, May 19, 2022
HomeMaharashtraमुंबई में खार पुलिस स्टेशन के बाहर भाजपा नेता किरीट सोमैया पर...

मुंबई में खार पुलिस स्टेशन के बाहर भाजपा नेता किरीट सोमैया पर शिवसैनिकों ने किया हमला

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
मुंबई में देर रात भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेता किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने जानलेवा हमला किया है। सोमैया खार पुलिस स्टेशन में अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (MP Navneet Rana) और उनके विधायक पति रवि राणा (MLA husband Ravi Rana) से मिलने पहुंचे थे। सोमैया खार पुलिस स्टेशन से निकल ही रहे थे, उसी दौरान उनकी कार पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पथराव कर दिया। शिवसैनिकों ने सोमैया की कार पर पत्थर के अलावा बोतल और चप्पलें भी फेंकीं। सोमैया मौके से किसी तरह जान बचाकर भागने में कामयाब रहे। हमले में भाजपा नेता को चेहरे पर चोटें आईं हैं।

सोमैया बोले-उद्धव ठाकरे के गुंडों ने किया हमला

हमले के बाद किरीट सोमैया ने दावा किया है कि “उन्हें चोट आई हैं और वह बांद्रा पुलिस स्टेशन केस दर्ज करवाने के लिए जा रहे हैं। सीएम उद्धव ठाकरे के गुंडा लोगों को पुलिस ने खार पुलिस स्टेशन पर इक्कट्ठा होने दिया। मैं बाहर निकला तब इन गुंडों ने पत्थरबाजी की है। कार के शीशे टूटे जो मेरे शरीर पर लगे। पुलिस की निगरानी में यह हमला हुआ है।” किरीट ने आगे कहा कि “यह यह तीसरी बार है जब उद्धव ठाकरे के गुंडों ने मुझे मारने का प्रयास किया है। पहली वाशिम में दूसरी बार पुणे में और तीसरी बार खार पुलिस स्टेशन के सामने।”

किरीट सोमैया ने पुलिस कमिश्नर पर उठाया सवाल

किरीट ने कहा कि “मैं स्तब्ध हूं, खार थाने के परिसर में 50 पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में शिवसेना के 100 गुंडों ने मुझ पर पथराव किया। मुझे मारना चाहते थे। पुलिस कमिश्नर क्या कर रहे हैं? कितने माफिया सेना के गुंडों को थाने में जमा होने दिया? मैं घायल हूं, मैं अपनी कार में बैठा हूं। जब तक पुलिस अधिकारियों और माफिया सेना गुंडों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती, मैं बांद्रा पुलिस स्टेशन में अपनी कार में रहूंगा।”

देवेंद्र फडणवीस ने की सख्त कार्रवाई की मांग

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि “यह मुंबई और महाराष्ट्र में कानून और व्यवस्था की स्थिति का सबसे बड़ा पतन है। खार पुलिस स्टेशन के सामने और पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में गुंडों ने भाजपा नेता किरीट सोमैया पर हमला किया। यह यह बिल्कुल अस्वीकार्य है। हम सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं।”

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : श्री गुरु तेग बहादुर जी को क्यों कहा जाता है हिंद दी चादर, जानें कैसे बने त्याग मल से तेग बहादुर?

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Vaibhav Shukla
Research, Write and Report – that’s my job | Sports Enthusiast | Working With @IndiaNews_itv @itvnetworkin | Life is Pareto 80/20
RELATED ARTICLES

Most Popular