होम / Woman Lawyer Filed Complaint Against Sameer Wankhede महिला वकील ने समीर वानखेड़े व 5 अन्य के खिलाफ जबरन वसूली की दी शिकायत

Woman Lawyer Filed Complaint Against Sameer Wankhede महिला वकील ने समीर वानखेड़े व 5 अन्य के खिलाफ जबरन वसूली की दी शिकायत

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : October 26, 2021, 8:02 am IST

Woman Lawyer Filed Complaint Against Sameer Wankhede
इंडिया न्यूज, मुम्बई:

मुम्बई एनसीबी के के जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद जांच में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं। लेकिन इसके बावजूद उन पर आरोपों का सिलसिला लगातार जारी है। मुंबई पुलिस की एक वकील समीर वानखेड़े और 5 अन्य के खिलाफ क्रूज पर नशीला पदार्थ मामले में कथित रूप से जबरन वसूली का आरोप लगाया है और उन पर एफआईआर दर्ज करने का अनुरोध किया है।

जानकारी के मुताबिक महिला वकील सुधा द्विवेदी ने एमआरए मार्ग पुलिस थाने और संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंभे और राज्य भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के कार्यालयों में लिखित शिकायत दी है जिसमें सुधा ने समीर वानखेड़े तथा प्रभाकर सैल एवं के. पी. गोसावी सहित पांच अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध किया है। इससे पहले NCP नेता नवाब मलिक ने प्रेस कान्फ्रेंस करके समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया कि वानखेड़े ने नकली बर्थ और कास्ट सर्टिफिकेट लगाकर नौकरी पाई।

नवाब मलिक ने कहा कि फर्जी कागजातों के आधार पर शेड्यूल कास्ट कैटेगरी में नौकरी हासिल करना उसका अधिकार छिनने के सामान है जो कहीं न कहीं एक दलित शेड्यूल कास्ट जो झोपड़ी में हो सकता है, कोई स्ट्रीट लाइट के नीचे पढ़ रहा होगा। मलिक ने कह कि जो बर्थ सर्टिफिकेट हमारे पास है वो असली है। मुंबई में बर्थ सर्टिफिकेट आॅनलाइन सर्च करके हासिल किए जा सकते हैं। समीर वानखेड़े की बहन का सर्टिफिकेट भी आॅनलाइन है लेकिन वानखेड़े का सर्टिफिकेट आनलाइन नहीं है।

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT