Wednesday, October 27, 2021
Homeउत्तर प्रदेशManish Gupta Murder Case: मनीष हत्याकांड के आरोपित इंस्पेक्टर जेएन सिंह व...

Manish Gupta Murder Case: मनीष हत्याकांड के आरोपित इंस्पेक्टर जेएन सिंह व चौकी इंचार्ज अक्षय मिश्रा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंडिया न्यूज, गोरखपुर:
Manish Gupta Murder Case: कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता हत्याकांड के मुख्य आरोपित इंस्पेक्टर जेएन सिंह और फलमंडी चौकी इंचार्ज अक्षय मिश्रा को गोरखपुर पुलिस ने रविवार शाम गिरफ्तार कर लिया है। दोनों से रामगढ़ताल और क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है। दोनो को जल्द ही कानपुर एसआइटी के हवाले कर दिया जाएगा। अन्य आरोपितों की तलाश में गोरखपुर के साथ ही कानपुर जिले की पुलिस छापेमारी कर रही है। एसआइटी प्रभारी अपर पुलिस आयुक्त कानपुर आनंद प्रकाश तिवारी ने दोनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

Manish Gupta Murder Case आरोपितों की तलाश में जुटी थीं गोरखपुर व कानपुर पुलिस की 16 टीमें

हत्यारोपित निरीक्षक जगत नारायण सिंह निवासी थाना मुसाफिरखाना जनपद अमेठी, उपनिरीक्षक अक्षय कुमार मिश्रा निवासी थाना नरही जनपद बलिया, उप निरीक्षक विजय यादव निवासी थाना बक्सा जनपद जौनपुर, उप निरीक्षक राहुल दुबे निवासी थाना कोतवाली देहात जनपद मिजार्पुर, मुख्य आरक्षी कमलेश सिंह यादव निवासी थाना परिसर जनपद गाजीपुर, आरक्षी नागरिक पुलिस प्रशांत कुमार निवासी थाना सैदपुर जनपद गाजीपुर के विरुद्ध मनीष गुप्ता की हत्या का मुकदमा दर्ज है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए गोरखपुर और कानपुर पुलिस की 16 टीम एक सप्ताह से छापेमारी कर रही थी।

Manish Gupta Murder Case कानपुर पुलिस ने आरोपितों पर घोषित किया एक-एक लाख का इनाम

नौ अक्टूबर को कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने आरोपितों पर घोषित 25-25 हजार रुपये के इनाम को बढ़ाकर एक लाख कर दिया था। शासन स्तर से आरोपितों की गिरफ्तारी का दबाव बढ़ने पर पुलिस आरोपितों के परिजनों और करीबियों से पूछताछ कर रही थी।

Manish Gupta Murder Case कोर्ट में समर्पण करने के इरादे से पहुंचे थे

घेराबंदी बढ़ने पर कोर्ट में सरेंडर करने के लिए निरीक्षक जेएन सिंह और दारोगा अक्षय मिश्रा नौ अक्टूबर की शाम गोरखपुर पहुंचे थे। गोरखपुर पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम को भनक लगते पूरी टीम सक्रिय हो गई। 10 अक्टूबर की शाम पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। क्राइम ब्रांच के साथ ही जिले के पुलिस अधिकारी दोनों से पूछताछ कर रहे हैं।

Read More : Devendra Rana जम्मू-कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह राणा ने दिया इस्तीफा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE