Saturday, October 23, 2021
Homeमध्य प्रदेशFire In Warehouse पाइप गोदाम में लगी भीषण आग, 5 किलोमीटर तक...

Fire In Warehouse पाइप गोदाम में लगी भीषण आग, 5 किलोमीटर तक दिखा धुएं का गुंबार

Fire In Warehouse
इंडिया न्यूज, रतलाम:

मध्यप्रदेश के रतलाम में आज सुबह पाइप गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक लगी है कि आसपास के कुछ घर भी धुएं से प्रभावित हुए हैं। आग की लपटें और धुआं शहर में 5 किलोमीटर दूर तक दिखाई देती रही। आग पर दमकल विभाग की 7-8 गाड़ियों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया। आग प्लास्टिक पाइप में लगी, यह गोदाम मोहन नगर क्षेत्र में रिहायशी इलाके और एक पेट्रोल पंप के पास था।

आग की भयावता को देखते हुए गोदाम के आसपास के कुछ घरों को खाली करा लिया गया था। हालांकि गनीमत रही कि इस आग से कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ है। यह गोदाम पगारिया ट्रेडर्स का है, जिसमें कृषि उपयोग के PVC पाइप और केबल रखी हुई थीं।

आग की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच गया था और दमकल विभाग के कर्मचारी भी 2 घंटे तक आग को काबू करने में लगे रहे। इस दौरान घटनास्थल से लोगों को बाहर निकालने के दौरान डीडी नगर थाना प्रभारी अशोक निनामा का हाथ झुलस गया। इसके बाद उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। रिहायशी इलाका होने की वजह से आग बुझाने में दमकल टीम को खासी मशक्कत करनी पड़ी। अधिकारियों के मुताबिक, आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE