Wednesday, October 20, 2021
HomeमनोरंजनMeenakshi Sundareshwar Teaser जानिए टीजर पर क्यूं मचा है बवाल

Meenakshi Sundareshwar Teaser जानिए टीजर पर क्यूं मचा है बवाल

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Meenakshi Sundareshwar Teaser: करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर (Meenakshi Sundareshwar)  रिलीज से पहले ही सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में Meenakshi Sundareshwar का टीजर फैंस के सामने पेश किया गया है। लेकिन Teaser रिलीज होने के बाद विवादों में घिरता दिख रहा है। मीनाक्षी सुंदरेश्वर में एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और अभिनेता अभिमन्यु दसाना (Abhimanyu Dasana) लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

दरअसल इस फिल्म की कहानी तमिलनाडु के कपल की दिखाई गई है, जो लॉन्ग डिस्टेंस के जरिए अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाते हैं। Teaser में दोनों की कलाकारों का खास अंदाज देखने को मिल रहा है, जहां टीजर की तारीफ की जा रही थी तो वहीं ये Teaser कुछ लोगों को पसंद भी नहीं आया है। दरअसल तमिलनाडु के लोगों को ये टीजर पसंद नहीं आया है। उनका कहना है कि इस फिल्म में उनकी संस्कृति को स्टीरियोटाइप करके दिखाया गया है। बता दें कि फिल्म दिवाली वीकेंड यानी 5 नवंबर को रिलीज हो ही हैं।

(Meenakshi Sundareshwar Teaser) फिल्म को Netflix पर देख सकेंगे

इस फिल्म को आप Netflix पर देख सकेंगे। हाल ही में फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर के Teaser रिलीज करते हुए करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कहा कि तैयार हो जाइए। सबसे अलग और सुपर क्यूट लव स्टोरी के लिए जो लॉन्ग डिस्टेंस लव स्टोरी है। इसके बाद से Teaser फैंस के बीच छाया है।

Teaser में दिखाया गया है कि कैसे सान्या एक चुलबुली टाइप की लड़की के रोल में दिखाई दे रही हैं,जबकि उनके प्रेमी अभिनन्यु थोड़े शमीर्ले और सीधे-साधे इंजीनियर का किरदार निभा रहे हैं। लेकिन शादी के बाद वो नौकरी के सिलसिले में बाहर चले जाते हैं। सिंपल और प्यारे से दिखने वाले टीजर को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब नाराजगी जाहिर की है।

तमिल के लोगों को इस बात पर आपत्ति है कि फिल्म में उन्हें काफी रुढ़िवादी तरीके से पेश किया गया है। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि ये तो जरूरी नहीं है कि तमिल हमेशा ऐसे ही बात करें या उनके घर में रजनीकांत का मंदिर हो। वहीं विजिबल डिस्ट्रेस नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है कि किसी भी उत्तर भारतीय की फिल्म थलाइवा का जिक्र किए बिना पूरी नहीं होती। एक ने लिखा है कि बॉलीवुड को लगता है कि साउथ इंडस्ट्री वैसे ही जैसे हॉलीवुड में बॉलीवुड को दिखाया जाता है। किसी को सामान्य सी जानकारी भी नहीं है और उन्हें लगता है कि वो उनकी संस्कृति को प्रेजेंट करते हैं।

Connect Us : Twitter Facebook

Read More: Anupamaa 14 October 2021 Written Update in Hindi सही सलामत घर लौटेगा समर

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE