Friday, October 22, 2021
Homeसाइंस & टेक्नोलॉजीMG ZS Electric 2022 : MG की यह कार सिंगल चार्ज में...

MG ZS Electric 2022 : MG की यह कार सिंगल चार्ज में चलेगी 437 किलोमीटर

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

MG ZS Electric 2022 : MG की ZS EV के बाद अब, कंपनी ने इस कार के नए वैरिएंट फेसलिफ्ट को दुनिया के सामने पेश कर दिया है। अपकमिंग ZS Electric 2022 के डिज़ाइम में कंपनी ने कई छोटे बदलाव किए हैं और इसके पावर और रेंज में भी सुधार किए गए हैं। नई इलेक्ट्रिक कार नए विकसित MG iSMART कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ आएगी । यह इलेक्ट्रिक कार सिंगल चार्ज में 437 किलोमीटर तक की रेंज देगी। MG ने इस नए वैरिएंट की घोषणा अपने ब्लॉग और सोशल मीडिया हैंडल्स पर की है । कंपनी ने इसमें हुए बदलावों की जानकारी भी शेयर की है।

MG ZS EV 2022 का डिज़ाइन

MG ZS EV 2022 के डिज़ाइन में भी बदलाव किए गए हैं। इसमें LED DRLS और LED टेल-लैंप के साथ स्लिम हेडलैंप शामिल किए गए हैं। बंपर और अलॉय व्हील्स को भी बदला गया है। इसके अलावा, नए मॉडल में बॉडी-कलर्ड कवर्ड फ्रंट ग्रिल शामिल की गई है, जो इसे मौजूदा इलेक्ट्रिक एसयूवी से अगल लुक देती है।

MG ZS EV 2022 के ख़ास फीचर्स

2022 MG ZS Electric में नया विकसित MG iSMART कनेक्टिविटी सिस्टम दिया जायेगा, जो एक स्मार्टफोन ऐप के जरिए कार के कई फीचर्स को आसानी से कंट्रोल करने की सुविधा देगा । इसके साथ यूज़र कई कामों को दूर से नियंत्रित कर सकेंगे। इस आगामी इलेक्ट्रिक एसयूवी में वायरलेस फोन चार्जर, डिजिटल इंस्ट्रमेंट कॉन्सोल और पहले से बड़ा यानी 10.1-इंच साइज़ का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिखने को मिल सकता है।

कार में होगी विशाल बैटरी (MG ZS Electric 2022)

नई इलेक्ट्रिक कार में 72 KWh की विशाल बैटरी होगी, जिसकी बदौलत अपकमिंग इलेक्ट्रिक कार सिंगल चार्ज में लगभग 439km तक की रेंज प्रदान करेगी। इस बैटरी पैक के ऑप्शन को इस साल नवंबर में यूरोप में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी अगले साल तक 51 kWh क्षमता के बैटरी पैक को लॉन्च करेगी, जो सिंगल चार्ज पर 318 किलोमीटर की रेंज निकालने में सक्षम होगी ।

Also Read : Amul Anniversary Gift Real or Fake जानिए व्हाट्सप्प पर वायरल Amul लिंक की सचाई

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE