Tuesday, October 19, 2021
Homeउत्तर प्रदेशLakhimpur Case थार में था भैया मोनू, SIT को मिली फुटेज

Lakhimpur Case थार में था भैया मोनू, SIT को मिली फुटेज

Lakhimpur Case
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

लखीमपुर मामले में जांच कर रही एसआईटी के हाथ सोमवार को बड़ा सबूत लग गया, जिसके बाद मंत्री का बेटा फंस गया है। जांच टीम ने घटनास्थल के पास स्थित 2 दुकानों के DVR अपने कब्जे में लिए हैं। 3 अक्टूबर को दोपहर लगभग साढ़े 3 बजे नेपाल सीमा से सटे तिकुनिया गांव में हिंसा हुई उस वक्त केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा का बेटा आशीष मिश्रा घटनास्थल पर ही मौजूद था। आरोपी ने कथित तौर पर सफेद शर्ट पहन रखी थी। SIT को मिली सीसीटीवी फुटेज में वह दिख रहा है। पुलिस ने इसी फुटेज के आधार पर आशीष को गिरफ्तार कर लिया है।

तिकुनिया गांव में प्रदर्शन कर रहे किसानों को भाजपा नेता की 3 गाड़ियां Thar Jeep, फॉर्च्यूनर और स्कॉर्पियो कुचलते हुए निकली थी। इन्हीं तीन गाड़ियों में से थार जीप में आरोपी आशीष की तरह सफेद शर्ट पहने एक व्यक्ति बैठा दिख रहा है। हालांकि, हिंसा के बाद दावा किया गया था कि जीप ड्राइवर हरिओम चला रहा था और उसने सफेद रंग की शर्ट पहन रखी थी। इस नरसंहार के बाद गुस्साई भीड़ ने ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी लेकिन बताया जा रहा है कि ड्राइवर हरिओम का शव पीले रंग की धारीदार शर्ट में बरामद हुआ था।

कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव Randeep Surjewala ने भी जारी की वीडियो

Lakhimpur Case

वहीं कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने भी एक वीडियो अपने ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट की है जिसमें बताया गया है कि थार में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे सवार थे। इस वीडियो में पुलिस पूछताछ के दौरान मंत्री पुत्र के काफिले के साथ जा रहे घायल युवक ने ही सबकुछ बताया है। इस वीडियो में खून से लथपथ एक घायल सफेद बनियान पहने नजर आ रहा है जिससे पुलिसकर्मी पूछताछ कर रहा है।

पुलिस मुलाजिम जब उससे पूछता है कि थार में कौन था। तो घायल व्यक्ति बताता है कि थार में भैया ही थे और वे लोगों पर चढ़ाते हुए जा रहे थे। इसके बाद पुलिस वाला पूछता है कि सब उन्हीं के लोग थे न तो वह व्यक्ति बताता है कि हां सब उन्हीं के लोग थे। यहां भैया मंत्री टेनी के बेटे के लिए इस्तेमाल किया गया है।

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE