Wednesday, October 27, 2021
HomeमनोरंजनMission Impossible 8 के लिए Second World War का विमान उड़ाना सीख...

Mission Impossible 8 के लिए Second World War का विमान उड़ाना सीख रहे Tom Cruise

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Mission Impossible 8: हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) कथित तौर पर Mission Impossible 8 में डॉगफाइट दृश्यों के लिए द्वितीय विश्व युद्ध (Second World War) के सैन्य विमान को उड़ाना सीख रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार 59 वर्षीय स्टार को यूके में कैम्ब्रिजशायर के डक्सफोर्ड एयरफील्ड में 1943 बोइंग स्टियरमैन मॉडल 75 उड़ाते हुए देखा गया है। विमान को एक अन्य युद्धकालीन विमान के साथ पीछा करते हुए फिल्माया जाएगा। स्टार ने Mission Impossible 8 के लिए एजेंट एथन हंट के रूप में अपना काम पहले ही शुरू कर दिया है, लेकिन फिल्म 2023 में रिलीज नहीं होगी।

(Mission Impossible 8) Tom ‘टॉप गन मेवरिक’ में विमानों को उड़ाने के लिए भी तैयार है

सूत्रों के मुताबिक टॉम ने इस साल की शुरूआत में Mission Impossible 8 में एक प्रमुख स्टंट दृश्य के लिए बोइंग स्टियरमैन बाइप्लेन उड़ाना सीखना शुरू किया है। सूत्र ने आगे कहा कि फिल्मांकन केवल ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ पर ही हुआ है, लेकिन टॉम ने खुद को एक ब्रेक नहीं दिया, और आगे काम शुरू कर दिया है। क्रूज ‘टॉप गन मेवरिक’ में विमानों को उड़ाने के लिए भी तैयार है।

आपको बता दें कि Tom Cruise दुनिया भर में अपने एक्शन मोड के लिए पहचाने जाते हैं। टॉम की मिशन इम्पॉसिबल फिल्मों ने हॉलीवुड में एक्शन और थ्रिल के स्तर को कहीं और ही पहुंचा दिया। हर पार्ट आने से पहले ये उत्सुकता रहती है कि Tom Cruise अब क्या करने वाले हैं। ऐसे में सभी को अब ‘मिशन इम्पॉसिबल 8’ का और भी ज्यादा बेसब्री से इंतजार है।

Connect Us : Twitter Facebook

Read More: Anupamaa 7 October 2021 Written Update in Hindi अनुपमा देगी हर सवाल का जवाब

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE