Saturday, October 23, 2021
HomeमनोरंजनMoney Laundering Case ED दफ्तर पहुंचीं एक्ट्रेस Nora Fatehi

Money Laundering Case ED दफ्तर पहुंचीं एक्ट्रेस Nora Fatehi

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Money Laundering Case: 200 करोड़ रुपये के मनी लांड्रिंग (Money Laundering) से जुड़े एक मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) से ईडी पूछताछ कर रही है। Nora Fatehi पूछताछ के लिए ईडी आफिस पहुंच गई हैं। न्यूज रिपोर्ट्स से इस बात की जानकारी मिली है। हालांकि, अभी इस पर एक्ट्रेस या ईडी की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है। इससे पहले ईडी मनी लांड्रिंग से जुड़े एक मामले में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से भी पूछताछ कर चुकी है।

इससे पहले ईडी ने मनी लांड्रिंग से जुड़े एक मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez से भी लंबी पूछताछ की थी। इस दौरान जैकलीन ने कई अहम खुलासे किए थे। बताया जा रहा है कि जैकलीन किसी बड़े धोखाधड़ी के रैकेट का शिकार बन गई हैं। उनसे एक गवाह के तौर पर पूछताछ की गई थी। इससे पहले ईडी ने जैकलीन से पांच घंटे तक पूछताछ थी।

Read More: Jacqueline Fernandez से ED फिर करेगी पूछताछ

(Money Laundering Case) मनी लॉन्ड्रिंग केस में होगी पूछताछ

ईडी की जांच में पता चला था कि सुकेश ने अपनी पार्टनर लीना पॉल के जरिए Jacqueline को निशाना बनाया था। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन इस मामले में आरोपी नहीं हैं बल्कि उनसे गवाह के तौर पर पूछताछ हुई थी। ईडी की जांच से पता चला कि सुकेश ने बॉलीवुड के एक फेमस एक्टर को भी अपना निशाना बनाया था। हालांकि, इस एक्टर का नाम अभी गोपनीय रखा गया है।

वहीं, बीते 24 अगस्त को जांच एजेंसी ने चेन्नई के एक बंगले पर छापेमारी की थी, जहां से उन्होंने 82 लाख रुपये नगद जबकि 12 से ज्यादा लग्जरी कारें बरामद की थी। इस मामले में ईडी ने कहा कि अभी दिल्ली के रोहिणी जेल में बंद सुकेश 17 साल की उम्र से ही धोखाधड़ी के कृत्य में शामिल रहा है और उसके खिलाफ कई प्राथमिकी दर्ज हैं।

उन्होंने कहा कि जेल में रहने के बावजूद सुकेश ने लोगों को ठगना नहीं छोड़ा। अभी दिल्ली पुलिस द्वारा उसके खिलाफ आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और लगभग 200 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में जांच की जा रही है।

Connect Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE