होम / Aryan Drug Case प्रभाकर सेल को नहीं जानता आर्यन खान, कोर्ट में दाखिल किया एफिडेविट

Aryan Drug Case प्रभाकर सेल को नहीं जानता आर्यन खान, कोर्ट में दाखिल किया एफिडेविट

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : October 26, 2021, 10:26 am IST

Aryan Drug Case
इंडिया न्यूज, मुम्बई:

आर्यन की तरफ दिए एफिडेविट में यह भी कहा गया है कि वो प्रभाकर सेल को नहीं जानता, न उसका कोई लिंक है। अभी हाल मे जो आरोप प्रत्यारोप लग रहे है उनका मुझ से कोई लेना देना नही है। ये NCB के अधिकारियों और राजनीतिक लोगो के बीच का मामला है। मैंने NCB के अधिकारियों पर कोई भी आरोप नहीं लगाया है। आर्यन खान की तरफ से कोर्ट में एफिडेविड फाइल किया गया है जिसमें कहा गया है कि उनकी तरफ से एनसीबी अधिकरियों के साथ कोई डील नहीं हुई। ये सब पोलिटिकल लोगों और एनसीबी के बीच का मामला है।

इससे पहले एनसीबी ने कोर्ट में जमानत के विरोध में अपना जवाब दाखिल किया था। NCB का कहना है कि आगे की जांच में Aryan Khan के अंतरराष्ट्रीय संबंधों का पता चला है जो प्रथम दृष्टया अवैध रूप दे ड्रग की खरीद की ओर इशारा करता है।

एनसीबी का कहना है कि आर्यन खान के अंतरराष्ट्रीय संबंध हैं। वह मात्र उपभोक्ता नहीं हैं जैसा कि उनके द्वारा कहा जा रहा है। यह कहना जल्दबाजी होगी कि उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। गवाह प्रभाकर सेल के हलफनामे का हवाला देते हुए एनसीबी का कहना है कि सबूतों से छेड़छाड़ और चल रही जांच को पटरी से उतारने की कोशिश की जा रही है।

Also Read : Aryan Drug Case एनसीबी और एनसीपी में क्यों बढ़ती जा रही है तकरार

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें