होम / Aryan Drug Case जेल में बंद आर्यन ने 10 मिनट तक पिता शाहरुख और मां गौरी खान से की वीडियो काल

Aryan Drug Case जेल में बंद आर्यन ने 10 मिनट तक पिता शाहरुख और मां गौरी खान से की वीडियो काल

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : October 15, 2021, 8:28 am IST

Aryan Drug Case
इंडिया न्यूज, मुम्बई:
क्रूज पर चल रही रेव पार्टी के बाद ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान जमानत न मिलने के कारण काफी परेशान और बेचैन है। शुक्रवार को आर्यन खान ने अपने पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान से जेल से वीडियो कॉल की। आर्यन की अपने पेरेंट्स से 10 मिनट तक बातचीत हुई। बता दें कि कोरोना काल के दौरान आर्थर रोड जेल में कैदियों के लिए वीडियो कॉल की सुविधा शुरू की गई थी ताकि कैदी अपने घरवालों और वकीलों के साथ अपना हालचाल बता सके।

बालीवुड में किंगखान के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन की दिक्कतें थमती नजर नहीं आ रहीं। आर्यन की जमानत अर्जी पर सुनवाई मुंबई की विशेष अदालत द्वारा 20 अक्टूबर की तारीख निश्चित की गई है। पिछले कई दिनों से उसकी जमानत की सुनवाई की जा रही है, लेकिन हर बार कार्रवाई आगामी सुनवाई पर ही टाली जा रही है। गुरुवार को भी सुनवाई के दौरान अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया और जमानत पर सुनवाई अब 20 अक्टूबर को होगी। उस दिन भी जमानत होगी या बेल अभी भी उस पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं।

19 अक्टूबर तक session court की छुट्टी

अदालत ने इस दौरान यह भी कहा कि वह 20 अक्टूबर को सुबह फैसला देगी। अब आर्यन को कम से कम 20 अक्टूबर तक तो जेल में रहना ही होगा। आर्यन खान की जमानत याचिका पर बहस बहुत लंबी चली है। कोर्ट ने कम समय होने की भी बात कही। अब अगले दिन पांच दिन आर्यन को जमानत वैसे भी नहीं मिलनी थी, क्योंकि 15 अक्टूबर से लेकर 19 अक्टूबर तक सेशंस कोर्ट की छुट्टी रहेगी। आर्यन खान और 5 अन्य आरोपियों को कोविड टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद कॉमन सेल में शिफ्ट कर दिया गया है। पहले इन्हें अलग बैरेक में रखा गया था। ये जानकारी आर्थर रोड जेल के अधीक्षक नितिन वायचल ने मीडिया को दी है।

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें