होम / Full Biography oF Ananya Pandey In Hindi

Full Biography oF Ananya Pandey In Hindi

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : October 22, 2021, 10:40 am IST

Full Biography oF Ananya Pandey In Hindi
इंडिया न्यूज, मुम्बई:

अनन्या पांडे आजकल काफी सुर्खियों में है। क्रूज ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ उनकी वाट्सएप चैट एनसीबी को मिली है जिसमें दोनों ड्रग्स को लेकर बात कर रहे थे। आज हम आपको बता रहे हैं Ananya Pandey की जन्म से लेकर आज तक की पूरी बायोग्राफी-

खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे ने बहुत ही कम उम्र से फिल्मी जगत में अपने किरदार की शुरूआत कर दी। 23 साल की अनन्या पांडे ने अभी तक 3 फिल्में की हैं जिनका उन्हें काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला है। अनन्या का जन्म 30 अक्टूबर 1998 को मुम्बई में हुआ था। उनके पिता चंकी पांडे हैं। वे भी एक अभिनेता रहे हैं। चंकी पांडे ने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। चंकी पांडे को ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में एक हीरो का किरदार निभाते हुए देखा गया है।

हालांकि वे कई फिल्मों में विलन का भी किरदार निभा चुके हैं। अनन्या की मां का नाम भावना पांडे है। वे फैशन डिजाइनर हैं। भावना पांडे कॉस्टयूम डिजाइनर के साथ-साथ मुंबई में एक फैमिली रेस्टोरेंट भी चलाती हैं। चंकी पांडे भी फिल्मों के अलावा अपनी पत्नी के साथ इस रेस्टोरेंट में हाथ बटाते हैं। अनन्या एक बहन भी है जिसका नाम रिसी पांडे है।

Also Read : Cruise Drug Case KRK का दावा अनन्या पांडे के बाद अब NCB के निशाने पर होगा ये स्टारकिड

Ananya Pandey की शिक्षा

अनन्या पांडे ने अपनी प्राथमिक शिक्षा धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल मुंबई से प्राप्त की है। इसके बाद आगे की पढ़ाई के लिए अनन्या पांडे ने कैलिफोर्निया गई और वहां विद्यालय यूनिवर्सिटी आॅफ साउथ कैलिफोर्निया और लॉस एंजिल्स में फैशन स्टडी में स्नातक किया है।

अनन्या पांडे की शारीरिक बनावट

Full Biography oF Ananya Pandey In Hindi

अनन्या पांडे की ऊंचाई लगभग 5 फीट 7 इंच है और उनका वजन 50 किलोग्राम के आसपास है। अनन्या पांडे की आंखों का कलर पूरा और बालों का कलर काला है, जो कि इन्हें और ज्यादा खूबसूरत बना देता है। यदि हम बात करें अनन्या पांडे की शारीरिक माप की तो इनका बॉडी फिगर 32-24-34 है।

Ananya Pandey का बायफ्रेंड

अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही थी। क्योंकि टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे अपनी फिल्म को लेकर पिछले कुछ समय में काफी क्लोज दिखाई दे रहे थे। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस पर अपनी राय नहीं दी है।

पहले मॉडलिंग करती थी अनन्या

Full Biography oF Ananya Pandey In Hindi

बॉलीवुड करियर की शुरूआत से पहले अनन्या पांडे ने मॉडलिंग करियर को चुना था। अनन्या पांडे ने वैनिटी फेयर के I Le BAL DES debutantes event में भी भाग लिया था। ये कार्यक्रम वर्ष 2017 में पेरिस में हुआ था। इस प्रतियोगिता में पूरे विश्व से सिर्फ 20 से 25 लड़कियों का ही चयन होता है। अनन्या पांडे इनमें से एक रही हैं। इसके अलावा अनन्या पांडे को यूरोपीय डेनिम ब्रांड की Brand Ambassador के रूप में चुना गया है।

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jio के इस प्लान से बिगाड़ेगा Netflix और Amazon Prime का खेल! लेकर आया सबसे सस्ता OTT प्लान
अपने अंडे फ्रिज़ करवाना चाहती हैं Mrunal Thakur, जीवन के सबसे बुरे दिनों को किया याद -Indianews
Video: बुलेट ट्रेन का कामों में बढ़ा रफ्तार, अहमदाबाद-मुंबई प्रोजेक्ट का दूसरा स्टील ब्रिज हुआ तैयार
Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का बड़ा दावा, विरासत कर कानून खत्म करने के लिए राजीव गांधी को ठहराया जिम्मेदार
Shruti Haasan और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका का हुआ ब्रेकअप! सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर डिलीट की तस्वीरें -Indianews
Tripura: प्रद्योत किशोर ने कांग्रेस के आरोपों पर किया पलटवार, कहा-सब्र का टूटा बांध-Indianews
Summer Diet: गर्मियों में अपनी डाइट में ये करें शामिल, इनके सेवन से बचें -Indianews
ADVERTISEMENT