होम / Twist In Cruise Drugs Case क्रूज ड्रग्स केस में टिवस्ट, गवाह ने कहा प्री प्लान्ड थी रेड, आर्यन खान को पैसों के लिए फंसाया गया

Twist In Cruise Drugs Case क्रूज ड्रग्स केस में टिवस्ट, गवाह ने कहा प्री प्लान्ड थी रेड, आर्यन खान को पैसों के लिए फंसाया गया

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : November 7, 2021, 10:55 am IST

Twist in cruise drugs case
इंडिया न्यूज, मुम्बई:

क्रूज ड्रग्स केस में भले ही आर्यन खान जमानत पर जेल से बाहर आ गया हो लेकिन इस मामले में अभी भी नित्य नए खुलासे हो रहे हैं। जहां एक तरफ महाराष्ट्री के मंत्री और एनसीपी नवाब मलिक ने इस केस को फर्जी बताया था और एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े को ही सवालों के कटखड़े में खड़ा कर दिया, वहीं अब इसी केस में एक और गवाह ने हैरान करने वाला बयान दिया है। इस केस में गवाह बने विजय पगारे ने 4 नवम्बर को मुंबई पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम को बताया कि क्रूज पर 2 अक्टूबर को जो रेड की गई, वह प्री-प्लान्ड थी और बालीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जानबूझकर फंसाया गया, जिससे बड़ी संख्या में पैसा बनाया जा सके।

जानकारी के मुताबिक विजय पगारे ने पुलिस को बताया कि वह काफी समय से सुनील पाटिल नाम के एक व्यक्ति का पीछा कर रहा था। क्योंकि उसने पाटिल को 2018 में एक काम करने के बदले रुपए दिए थे लेकिन पाटिल ने वह काम नहीं किया और न ही पैसा वापिस दे रहा था। पगारे ने बताया कि इसी दौरान वह अहमदाबाद, सूरत और मुंबई के ललित होटल और फॉर्च्यून होटलों में सुनील पाटिल के साथ था।

बता दें कि महाराष्ट्र के भाजपा नेता मोहित कंबोज ने कहा था कि सुनील पाटिल ही इस केस का मास्टरमाइंड है और वह एनसीपी नेताओं का करीबी है। वहीं विजय पगारे ने बताया उगाही के पैसों के लिए वह सुनील पाटिल के साथ था। रेड से कुछ दिन पहले सुनील पाटिल 27 सितंबर को नवी मुंबई में फॉर्च्यून होटल में ठहरा था। यही पर केपी गोसावी का रूम भी बुक था। होटल में भाजपा कार्यकर्ता मनीष भानुशाली ने केपी गोसावी और सुनील पाटिल से मुलाकात की। होटल के कमरे में मनीष भानुशाली ने सुनील पाटिल को कहा- काम हो गया है। हमें अब अहमदाबाद के लिए निकलना है लेकिन पगारे को अपने साथ लेकर मत चलना।

पगारे ने बताया कि इस समय उसे पता नहीं था कि किस बारे में बात हो रही है। इतना ही नहीं, सुनील पाटिल ने उसे यानि विजय पगारे को हिदायत दी थी कि वह उसके मामलों में दखल न दे। पगारे ने बताया कि पाटिल की सारी मीटिंग होटलों में होती थी और उससे मिलने आने वालों में सैम डिसूजा भी शामिल था। क्रूज रेड से पहले पाटिल ने पगारे को कहा था कि उसे एक काम करना है और वह जल्द ही पैसे लौटा देगा। पगारे ने कहा कि मुझे बाद में समझ आया कि पैसा इस रेड से आएगा।

Also Read : दिल्ली सरकार ने बढ़ाई फ्री राशन योजना

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Rekha Jhunjhunwala: निवेशक रेखा झुनझुनवाला ने बेचे 5 कंपनियों के स्टॉक, टाटा ग्रुप की कंपनी भी है शामिल
BharatPe CEO: नलिन नेगी को मिली नई जिम्मेदारी, भारतपे को साल भर बाद मिला सीईओ
Kate Middleton: क्या पहले से केट मिडलटन की स्वास्थ्य स्थिति अधिक गंभीर है? प्रिंस विलियम ने दिया इसका संकेत…!
Lok Sabha Election 2024: एक्स ने आम चुनाव मतदान अवधि तक कुछ पोस्ट रोक दीं, चुनाव आयोग के आदेश के बाद लिया फैसला
Amitabh Bachchan: लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सदी के महानायक को किया जाएगा सम्मानित, मंगेशकर परिवार ने की घोषणा
किसानों ने फिर ‘रेल रोको आंदोलन’ का किया ऐलान, नेताओं को खुला चैलेंज देकर किया ये मांग
Lok Sabha Electon 2024: पहले चरण के मतदान के लिए आज से प्रचार-प्रसार बंद, इस दिन से वोटिंग शुरू