होम / असम पुलिस ने 1100 किलो गांजा जब्त किया

असम पुलिस ने 1100 किलो गांजा जब्त किया

Roshan Kumar • LAST UPDATED : September 10, 2022, 2:38 pm IST

इंडिया न्यूज़ (गुवाहटी, Assam Police seize 1100 kg ganja worth about Rs 2 crore): असम पुलिस ने लगभग 2 करोड़ रुपये मूल्य के 1100 किलोग्राम से अधिक गांजा जब्त किया और शुक्रवार रात असम-त्रिपुरा सीमा पर करीमगंज जिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान बिहार के मनीष कुमार के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार त्रिपुरा से गुवाहाटी की ओर आ रहे एक ट्रक से भारी मात्रा में गांजा जब्त किया गया है। करीमगंज जिले के चुरैबाड़ी पुलिस चौकी के आई / सी निरंजन दास ने कहा कि गांजा ट्रक के एक गुप्त कक्ष से बरामद किया गया था.

करीमगंज पुलिस का ट्वीट

असम पुलिस ने कहा कि “एक ट्रक अगरतला से त्रिपुरा की ओर आ रहा था, हमने ट्रक को चुराईबाड़ी में रोका। चेकिंग के दौरान, हमने ट्रक के एक गुप्त कक्ष से 1108 किलोग्राम गांजा बरामद किया। हमने ट्रक के चालक की पहचान बिहार के रहने वाले मनीष कुमार के रूप में की। जब्त गांजे की बाजार कीमत करीब दो करोड़ रुपये आंकी गई है”

असम पुलिस, मादक पदार्थो के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। असम-अरुणाचल सीमा और असम-बांग्लादेश सीमा पर बड़ी मात्रा में मादक पदार्थो कि तस्करी होती है.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.