होम / 125 out of 191 Passengers Corona Positive इटली से अमृतसर पहुंचा कोरोना भरा एयर इंडिया का जहाज

125 out of 191 Passengers Corona Positive इटली से अमृतसर पहुंचा कोरोना भरा एयर इंडिया का जहाज

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : January 6, 2022, 3:31 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, अमृतसर:

125 out of 191 Passengers Corona Positive देश में कोरोना वायरस तेजी से (coronavirus update)पैर पसार रहा है। इस बार अमृतसर में कोरोना विस्फोट हो गया है। यहां इटली से अमृतसर पहुंचे एयर इंडिया के जहाज में 191 में से 125 पैसेंजर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय (coronavirus news india) द्वारा दी गई जानकारी के मुृताबिक यह विमान विदेश से भारत यात्रियों को लेकर पहुंचा था। सभी यात्रियों की एयरपोर्ट पर ही कोरोना जांच की गई जिसमें से 125 यात्री कोरोना से पीड़ित मिले हैं। एक साथ इतने संक्रमित मिलने से एक तरफ जहां पंजाब सरकार के होश फाख्ता हो गए हैं।दूसरी ओर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय भी स्तब्ध है कि आखिर इतने लोग जहाज में संक्रमित कैसे हो गए।

इटली से अमृतसर पहुंचा कोरोना भरा एयर इंडिया का जहाज
इटली से अमृतसर पहुंचा कोरोना भरा एयर इंडिया का जहाज

बढ़ने लगा देश में कोरोना संक्र्रमितों का आंकड़ा125 out of 191 Passengers Corona Positive

125 out of 182 Passengers Corona Positive भारत में अब तीसरी लहर का खतरा तेजी (coronavirus update) से मंडराने लगा है। प्रतिदिन नए मामलों की संख्या तेजी से लगातार बढ़ती ही जा रही है। देश में इस समय कोरोना संक्रमण से जूझ रहे पीड़ितों की संख्या जल्द ही एक लाख के पार होने वाली है। बता दें कि बीते 24 घंटे में देश (coronavirus news india) में तेजी से मामले सामने आए हैं जो कि 56 प्रतिशत की वृद्धि के साथ कोरोना के केस दर्ज किए गए हैं। वहीं ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित मरीजों की संख्या भी 2000 के पार पहुंच गई है।

इटली से अमृतसर पहुंचा कोरोना भरा एयर इंडिया का जहाज
इटली से अमृतसर पहुंचा कोरोना भरा एयर इंडिया का जहाज

सभी संक्रमितों को किया आइसोलेट 125 out of 191 Passengers Corona Positive

125 out of 191 Passengers Corona Positive अमृतसर हवाई अड्डे पर मिले संक्रमितों को आइसोलेट करने का काम तेजी से किया जा रहा है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने सभी (omicron variant india cases)कोरोना पॉजिटिव आए यात्रियों को हिदायत जारी की है कि वह लोग तब तक बाहर नहीं जा सकते जब तक उनकी रिपोर्ट सामान्य नहीं आती। वहीं (coronavirus news india)स्वास्थ्य विभाग की टीमें लगातार कोरोना संक्रमण से जूझ रहे लोगों से संपर्क बनाए हुए हैं और विशेषज्ञ उन पर निगरानी रख रहे हैं। किसी भी आपातकालीन स्थिति मेें वेंटिलेटर युक्त कक्ष का इंतजाम किया गया है।

इटली से अमृतसर पहुंचा कोरोना भरा एयर इंडिया का जहाज
इटली से अमृतसर पहुंचा कोरोना भरा एयर इंडिया का जहाज

(125 out of 191 Passengers Corona Positive)

 

Read More : Rajasthan Corona Guidelines: जयपुर-जोधपुर में 8वीं तक के स्कूल 17 जनवरी तक बंद

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें