होम / Accident In Mathura हादसे में एमपी के 4 पुलिसकर्मियों की मौत, तीन घायल

Accident In Mathura हादसे में एमपी के 4 पुलिसकर्मियों की मौत, तीन घायल

Vir Singh • LAST UPDATED : December 3, 2021, 9:19 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, मथुरा:

Accident In Mathura उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में आज सुबह बड़ा हादसा हो गया। यमुना एक्सप्रेसवे पर हुई इस दुर्घटना में मध्यप्रदेश के चार पुलिसकर्मियों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। आगरा से नोएडा जाते हुए एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 80 (सुरीर) पर पुलिया से टकराकर बोलेरो के बेकाबू होने से यह दुर्घटना सुबह करीब पांच बजे हुई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो दो हिस्सों में बंट गई।

Read More : Big Road Accident In Haryana एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत

छापेमारी के लिए हरियाणा के बहादुरगढ़ जा रहे थे पुलिसकर्मी (Accident In Mathura)

दरअसल एक युवती का अपहरण कर लिया गया था और मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के थाना भूडेरा की पुलिस हरियाणा के बहादुरगढ़ इसी मकसद से छापामारी करने जा रही थी। सूचना पर पहुंची सुरीर पुलिस ने शव कब्जे में लिए और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

Read More : Road Accident In Haryana : क्रूजर ट्रक से टकराई, 3 श्रद्धालुओं की मौत

ये हुए हादसे का शिकार (Accident In Mathura)

हादसे का शिकार हुए पुलिसवालों में मुख्य आरक्षी भवानी प्रसाद, महिला आरक्षी हीरा देवी, चालक जगदीश, पुलिस मित्र रवि कुमार की मौत हो गई और आरक्षी कमलेंद्र यादव शामिल हैं। चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि कमलेंद्र यादव ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घायलों मेें मुख्य आरक्षी रतिराम, धर्मेंद्र कुमार और प्रीति घायल हो गए।

हादसे के कारण बंद हुई एक्सप्रेसवे की एक लाइन (Accident In Mathura)

हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेसवे की एक लाइन वाहनों की कतार से जाम हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त बोलेरो को हटाया और रास्ते को सुचारू कराया। यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा देखकर सभी लोग सन्न रह गए।

Read More : Road Accident सड़क हादसे में 6 की मौत 17 घायल

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें