होम / Action On Helpers Of Terrorists जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के मददगारों पर कार्रवाई, डिप्टी जेलर समेत हेड मास्टर बर्खास्त

Action On Helpers Of Terrorists जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के मददगारों पर कार्रवाई, डिप्टी जेलर समेत हेड मास्टर बर्खास्त

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : November 3, 2021, 4:49 pm IST

संबंधित खबरें

Action On Helpers Of Terrorists
इंडिया न्यूज, जम्मू कश्मीर:
जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खात्मे के लिए सेना ने आपरेशन आल आउट चलाया हुआ है जिससे देश में छिपे आतंकवादियों समेत पीओके में बैठे इनके आकाओं की नींद उड़ हुुई है। ऐसे में हाल ही में हुई टारगेट कीलिंग पर नकेल कसने के लिए देश में छिपे गद्दारों पर भी लगाम लगनी शुरू हो गई है। जम्मू कश्मीर प्रशासन ने डिप्टी जेलर फिरोज अहमद लोन व बिजबेहरा के एक स्कूल हेड मास्टर अहमद शाह को अलगाववादियों से संबंध रखने के जुर्म में नौकरी से बर्खास्त कर दिया है।

बता दें कि लोन पर आतंकवादी संगठन हिजबुल से नाता होने के साबूत मिले हैं। वहीं शाह देश को बांटने वाली हुर्रियत के सलाहकार के तौर पर काम करने के आरोप लगे हैं। यही नहीं, अहमद शाह विद्यार्थियों को नेकी की राह पर चलने की बजाए कट्टर वाद का पाठ पड़ता था। केंद्र शासित प्रदेश ने दोनों अधिकारियों की संलिप्तता देश विरोधी काम करने वालों के तौर पर पाई जिसके चलते इन्हें नौकरी से निकाल दिया गया।

दोनों अधिकारियों पर हुई कार्रवाई के बाद घाटी में बर्खास्त किए कर्मचारियों का आंकड़ा 29 हो चुका है। बता दें कि यह वह लोग हैं जो देश का नमक खाकर, हक पड़ौसी मुल्क में अदा कर रहे थे। टारगेट किलिंग और सीमा पार से आए हुए देश के दुश्मनों को ऐसे ही लोग पनाह देते हैं जिनको अब बेनकाब करने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

बता दें कि धारा 370 का हटना कुछ लोगों के गले से नीचे नहीं उतर रहा है। इसी बात को देखते हुए उस समय भी कई अलगाववादी नेताओं को नजरबंद किया था, तो कुछ को हिरासत में लिया गया था। यही नहीं इस साल के शुरूआत से ही देश में छुपे विभीषणों की भी पहचान कर उन्हें सजा देने का काम भी किया जा रहा है।

बताते चलें कि यह वही अहमद लोन है जिस पर पहले भी आतंकियों का साथ देने के आरोप लग चुके हैं। लेकिन अदालती फरमानों के बाद 2012 में फिर से नौकरी मिल गई थी। उसके बाद अहमद को 2017 में फिर से एनआईए ने धर-दबौचा। अब जाकर डिप्टी जेलर को नौकरी से सस्पेंड करने के फरमान सरकार ने सुनाए हैं।

Read Also : Dengue Outbreak अब डेंगू पर वार, केेंद्र ने 9 राज्यों में भेजी टीमें

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rajasthan: तकनीकी खराबी के कारण भारतीय वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, जैसलमेर में हुई आपातकाल लैंडिंग-Indianews
कुत्ते से तुलना किए जाने पर Aayush Sharma के छलके आसुं, डेब्यू के बाद का किस्सा किया शेयर – Indianews
IPL 2024: SRH vs RCB के बीच खेला जाएगा मुकाबला, यहां देखें Pitch और Weather Report
History of Mangalsutra in India: भारतीय राजनीति में मंगलसूत्र पर घमासान, जानिए क्या है सुहाग के इस निशानी का इतिहास- indianews
Arvind Kejriwal: दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले सुनीता केजरीवाल करेंगी रोड शो,आप ने दी जानकारी-Indianews
Telangana: तेलंगाना में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 6 बच्चों की गई जान-Indianews
Lok Sabha Election: अखिलेश यादव आज कन्नौज से दाखिल करेंगे नामांकन, बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कसा तंज
ADVERTISEMENT