Saturday, November 27, 2021
HomeNationalAirline Jet Order आकाश एयर ने दिया 72 बोइंग जेट का आर्डर

Airline Jet Order आकाश एयर ने दिया 72 बोइंग जेट का आर्डर

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Airline Jet Order Low-cost airline Akash Air ने 72 बोइंग 737 मैक्स जेट का आर्डर दिया है। आकाश एयर और प्लेन बनाने वाली American company Boeing के संयुक्त बयान में इस बात का जिक्र किया गया है, आकाश एयर के आर्डर में 737 मैक्स फैमिली के 2 वेरियंट शामिल हैं जिनमें 737-8 और ज्यादा कैपेसिटी वाला 737-8-200 हैं। बता दें कि Akash Air Billionaire Investor Rakesh Jhunjhunwala के सपोर्ट वाली एयरलाइन है।

Airline Jet Order बोइंग के साथ साझेदारी करके खुश : CEO Vijay Dubey

आकाश एयर के सीईओ Vijay Dubey ने कहा है, हम अपने पहले एयरप्लेन आॅर्डर के लिए बोइंग के साथ साझेदारी करके खुश हैं। हम उन्हें आकाश एयर के बिजनेस प्लान और लीडरशिप टीम पर भरोसा और विश्वास दिखाने के लिए धन्यवाद देते हैं। आकाश एयर के बड़े आॅर्डर से बोइंग को दुनिया के सबसे प्रॉमिसिंग मार्केट्स में फिर अपनी पैठ बनाने में मदद मिल सकती है।

Airline Jet Order अगले साल उड़ान शुरू कर सकती है कंपनी

Vinay Dubey ने बताया कि भारत, दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते एविएशन मार्केट्स में से एक है। उन्होंने कहा, यहां अपार संभावनाएं हैं। दुबे ने हम पहले ही एयर ट्रेवल में मजूबत रिकवरी देख रहे हैं। आकाश एयर पर मालिकाना हक रखने वाली एसएनवी एविएशन ने इसी अक्टूबर में कहा था कि देश की नई अल्ट्रा-लो-कॉस्ट करियर लॉन्च करने के लिए सिविल एविएशन मिनिस्ट्री से जरूरी शुरूआती क्लीयरेंस मिलने के बाद वह अगले साल फ्लाइंग शुरू कर सकती है।

Read More : Air India Tata Airlines Interesting Facts मिट्टी के मकान से शुरू हुआ था एअर इंडिया का सफर

Connact Us: Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE