होम / Alwar Rape Case 15 साल की मूक बधिर बच्ची से दुष्कर्म की जांच अब सीबीआई के हवाले

Alwar Rape Case 15 साल की मूक बधिर बच्ची से दुष्कर्म की जांच अब सीबीआई के हवाले

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : January 22, 2022, 6:16 pm IST

संबंधित खबरें

Alwar Rape Case

इंडिया न्यूज़, अलवर:

Alwar Rape Case राजस्थान में एक मूक-बधिर बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले की जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है। बता दें कि 11 जनवरी को अलवर में एक नाबालिग मूक बधिर बच्ची के साथ बलात्कार कर दिया था। इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें सफाई कर्मचारी मौका ए वारदात पर झाड़ू मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। राष्ट्रीय  महिला आयोग ने इसे साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ करार दिया है।

Alwar Rape Case
Alwar Rape Case

भाजपा ने साधा राज्य सरकार पर निशाना Alwar: BJP targeted the state government

जैसे ही कथित जगह पर सफाई कर्मचारियों को झाड़ू  मारते हुए किसी ने देखा तो वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद राजस्थान के भाजपा नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने राज्य सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह नहीं चाहते की सीबीआई के हाथ कोई सबूत लगे। इसलिए सीबीआई के पहुंचने से पहले ही साक्ष्य मिटाने की कोशिश की जा रही है।

 

राष्ट्रीय महिला आयोग भी सख्त Alwar Rape Case

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली तो वह नाराज हो गई। रेखा शर्मा ने ट्वीट किया है कि राज्य में एक बच्ची के साथ दरिंदगी हुई है प्रदेश सरकार उसे इंसाफ दिलाने की बजाए सबूत मिटाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने इस मामले में राज्य सरकार पर मामला दर्ज करने की मांग की है।

Alwar Rape Case
Alwar Rape Case

Read More: Dhariyavad: Five Accused of Gang Rape Arrested बलात्कार समेत कई लूट की घटनाओं में हैं शामिल आरोपी

फ्रंटफुट पर आई कांग्रेस Alwar Rape Case

भाजपा के कथन के बाद प्रदेश के मंत्री प्रताप खाचरियावास ने पूरे प्रकरण पर बोलते हुए कहा है कि हमारी सरकार दोषियों को सजा दिलाने का काम करेगी। क्योंकि मेडिकल में रिपोर्ट में स्पष्ट है कि बच्ची के साथ गलत हुआ है। इस मामले में पुलिस अपना काम कर रही है। अगर जांच सीबीआई करेगी तो राज्य सरकार उसमें भी पूरा सहयोग करेगी। भाजपा पर निशाना साधते हुए मंत्री खाचरियावास ने कहा कि भाजपा की सोच गलत है और वह प्रदेश में अपनी विपक्ष की भूमिका निभाने में भी विफल रही है।

मंत्री प्रताप खाचरियावास
मंत्री प्रताप खाचरियावास

Read More: Gang Rape With Woman In Udaipur : महिला के साथ हुआ गैंगरेप, बताई खुद के साथ हुई गैंगरेप की घटना

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT