होम / बेसहारा बच्चों की ज़िंदगी संवारने में जुटा है श्रीलंका का ये Taxi ड्राइवर, इतने बच्चों को दी नई ज़िंदगी

बेसहारा बच्चों की ज़िंदगी संवारने में जुटा है श्रीलंका का ये Taxi ड्राइवर, इतने बच्चों को दी नई ज़िंदगी

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 13, 2022, 11:11 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Inspirational Story of Andrew Silva Sri Lankan Taxi Driver दुनिया में जहां एक ओर बुरे लोग है तो वहीं अच्छे लोगों की भी कमी नहीं है। ऐसा ही कुछ उदाहरण श्रीलंका के (56 year old taxi driver reuniting families) 56 वर्षीय एंड्रयू सिल्वा ने दिया है की आज भी मानवता जीवित है। एंड्रयू बेसहारा को बच्चों का मसीहा कहना गलत नहीं होगा, पेश से चाहे वे ड्राइवर ही क्यों न हो।

आप सोच रहे होंगे की ऐसा इस व्यक्ति ने क्या किया तो आपको बता दें ये जब भी देशभर में जाते हैं और इस दौरान इन्हे जो भी बेसहारा बच्चा दिखाई देता है उसकी मदद के लिए वे खड़े हो जाते हैं। एंड्रयू अब तक कई अनाथ बच्चों को उनके मां-माता से मिलावा चुके हैं। (Sri lanka Adoption)

इतने बच्चो को दी नई जिंदगी

A man stands in front of a vehicle

एंड्रयू उनकी मदद करते हैं जो लोग बच्चे गोद लेना चाहते हैं। उनके पास उन सभी लोगों का पूरा लेखा-जोखा है जिसने किसी बच्चे को गोद लिया है या फिर वो किसी को गोद लेना के इच्छुक हैं। 200 से भी अधिक बच्चों का (Sri Lanka taxi driver) एंड्रयू के पास रिकॉर्ड हैं जिन्हे वह एक नई जिंदगी दे चुके हैं। (Sri lanka taxi Driver reunites adoptees with parents) वे अब करीब 1000 से भी ज्यादा बच्चे के लिए मां-बाप की तलाश कर रहे हैं। देश और समाज को एंड्रयू जैसे ही लोगों की जरूरत है। इस लिए एंड्रयू किसी फरिश्ते से कम नहीं हैं।

Inspirational Story of Andrew Silva Sri Lankan Taxi Driver

Also Read : भगवान हनुमान का हुआ है पुनर्जन्म! नेपाल में मिला 70 सेमी लंबी पूंछ वाला बच्चा

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT