होम / Aryan Khan Whatsapp Chat Ka Kya Raaz Hai आर्यन खान के व्हट्सएप का राज

Aryan Khan Whatsapp Chat Ka Kya Raaz Hai आर्यन खान के व्हट्सएप का राज

Amit Gupta • LAST UPDATED : October 5, 2021, 11:44 am IST

संबंधित खबरें

Aryan Khan Whatsapp Chat Ka Kya Raaz Hai: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। वे
मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज पर एक “रेव पार्टी” के लिए कोकीन और एमडीएमए जैसी दवाओं की खरीद और सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए हैं।

NCB Ki Hirasat Main Aryan Khan Ko Kya Khane Ko Mil Raha Hai

Aryan Khan Whatsapp Chat Ka Raaz

सूत्रों ने बताया कि व्हाट्सएप चैट पेडलर्स का पता लगाने में मदद करेंगे। एनसीबी के पास आरोपों और अपराधों की पुष्टि करने के लिए विश्वसनीय जानकारी और इलेक्ट्रॉनिक डेटा है।
एनसीबी ने दावा किया कि उनके पास व्हाट्सएप चैट और कॉल के रूप में पर्याप्त सबूत हैं। जिससे यह पता चलता है कि ये लोग उक्त दवाओं की खरीद और कब्जे में शामिल थे।

Aryan Khan Biography: आर्यन खान का जीवन परिचय

Aryan Khan Whatsapp Chat Ka Khulasa

एनसीबी के एक सूत्र ने कहा कि उन्हें एक रेव पार्टी के बारे में एक खुफिया जानकारी मिली थी। जिसके बाद छापेमारी की गई और ड्रग्स को जब्त कर लिया गया। कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था और आरोपियों की संलिप्तता के बारे में निश्चित होने के बाद ही गिरफ्तारियां की गई हैं। सूत्र ने कहा कि कई संदिग्ध लेनदेन हैं जो किए गए हैं और अब जांच के दायरे में हैं। हमने एक ऐसे व्यक्ति को भी पकड़ा है जो दवाओं की आपूर्ति श्रृंखला में शामिल है, जिससे अब लिंक और पूरे ड्रग सांठगांठ का पता लगाने के लिए पूछताछ की जाएगी।

Drug Connection क्या पठान की शूटिंग कैंसिल करेंगे शाहरुख खान?

एनसीबी ने छापेमारी के दौरान मुंबई के इंटरनेशनल क्रूज टर्मिनल ग्रीन गेट से 13 ग्राम उच्च गुणवत्ता वाली कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और 22 गोलियां एमडीएमए और 1,33,000 रुपये जब्त किए हैं।

गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों में आर्यन खान के अलावा अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सतीजा, इश्मीत सिंह चड्ढा, मोहक जायसवाल, गोमित चोपड़ा और विक्रांत छोकर शामिल हैं। अदालत ने मामले में आगे की पूछताछ के लिए आर्यन खान, मर्चेंट और धमेचा की एक दिन की हिरासत की अनुमति दी थी, जबकि अन्य पांच को सोमवार सुबह अदालत में पेश किया जाएगा।

Cruise Drug Party: क्रूज रेव पार्टी से कंपनी ने खुद को आयोजन से किया अलग, आर्यन खान समेत तीन का होगा मेडिकल

Aryan Khan Ki Whatsapp Chat Kis K Sath Hui

अदालत में दायर एक आवेदन में, तीनों आरोपियों की रिमांड की मांग करते हुए, एनसीबी ने कहा कि प्रथम दृष्टया जांच से पता चला है कि व्हाट्सएप चैट के रूप में आपत्तिजनक सामग्री है जो स्पष्ट रूप से आपूर्तिकतार्ओं और पेडलर्स के साथ आरोपी की सांठगांठ को दशार्ती है। इन लोगों को एक-दूसरे का सामना करने की जरूरत है।

Drug Connection क्या रेव पार्टी में बटाटा गैंग था सक्रिय?

सूत्र ने कहा कि व्हाट्सएप चैट और कॉल डिटेल रिकॉर्ड में यह दिखाने के लिए पर्याप्त सबूत हैं कि आठ लोग ड्रग आपूर्ति श्रृंखला का हिस्सा थे। उन्होंने पहले भी ड्रग्स की खरीद की थी और पेडलर्स के सीधे संपर्क में थे। इस पार्टी के लिए भी उनसे संपर्क किया गया था। हमें अब सभी आरोपियों के बयान दर्ज करने और उनका एक-दूसरे से सामना करने की जरूरत है।

Mumbai cruise rave party case जानिए कौन हैं समीर वानखेड़े, जिनसे कांपता है बॉलीवुड

सूत्र ने कहा कि एक बार जब हम उनसे पूछताछ करेंगे और उनके बयान दर्ज करेंगे, तो चीजें स्पष्ट हो जाएंगी। आरोपियों के बयानों को भी सत्यापित करने और पुष्टि करने की जरूरत है।

आर्यन खान को क्रूज पर आमंत्रित किया गया था Aryan Khan Ki Whatsapp Chat

आर्यन खान की ओर से पेश हुए आपराधिक वकील सतीश मानेशिंदे ने अदालत को बताया कि शाहरुख खान के बेटे को आयोजक ने विशेष आमंत्रण के रूप में आमंत्रित किया था। मानेशिंदे ने यह भी तर्क दिया कि स्क्रीनिंग पर, आर्यन के बैग में कुछ भी नहीं मिला, और इसके अलावा, एनसीबी को उसके फोन पर ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे यह पता चले कि वह गठबंधन का हिस्सा था।

NCB Busted Highprofile Case 3 दिन का टूर था शिप पर, पहले ही दिन NCB ने ऐसे किया भंडाफोड़

Read More : Bollywood Drugs Connection : बॉलीवुड बना चुका है ड्रग पर फिल्में

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT