होम / Assembly Elections 2022 चुनाव आयोग का जो आदेश होगा हम मानेंगे: शेखावत

Assembly Elections 2022 चुनाव आयोग का जो आदेश होगा हम मानेंगे: शेखावत

Vir Singh • LAST UPDATED : December 30, 2021, 8:38 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Assembly Elections 2022 अगले महीने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को स्थगित करने को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि जो चुनाव आयोग आदेश देगा हमे स्वीकार है। गौरतलब है कि देश में बढ़ते ओमिक्रॉन और कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए इलाहाबाद हाई कोर्ट ने विधानसभा चुनावों को स्थगित करने की अपील की है। इस पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

वर्चुअल चुनावी रैलियों के लिए हम तैयार (Assembly Elections 2022)

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि चुनाव आयोग चुनाव रैलियों पर हमें जो भी दिशानिर्देश देगा हम उसका पालन करेंगे। हम वर्चुअल चुनावी रैलियों के लिए भी तैयार है। उन्होंने इस दौरान बताया कि पार्टी ने पश्चिम बंगाल चुनाव के दौरान भी वर्चुअल चुनावी रैलियां की थीं। दरअसल कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच विधानसभा चुनाव के मद्देनजर लगातार राजनीतिक दलों की रैलियां हो रही हैं और इसी को देखते हुए हाई कोर्ट की अपील के बाद चुनाव आयोग का मंथन जारी है।

यूपी में निरंतर हो रही रैलियों के चलते हाई कोर्ट ने की है चुनाव टालने की अपील (Assembly Elections 2022)

चुनाव आयोग के मंथन के चलते अभी पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर असमंजस की स्थिति है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में नेताओं की रैलियों का दौर निरंतर जारी है। इन रैलियों में भारी भीड़ जुट रही है और कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन हो रहा है। कांग्रेस हो, भाजपा हो या फिर समाजवादी पार्टी, सभी दलों की रैलियों में लोग सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने जैसी शर्तों का पालन भी नहीं कर रहे हैं। (Assembly Elections 2022)

Also Read :Assembly Elections यूपी में चुनाव टाले जाने पर अगले सप्ताह लिया जा सकता है निर्णय

Read More : Assembly Elections राहुल-प्रियंका के नारों पर स्मृति को आपत्ति, किया कटाक्ष

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें