Friday, January 21, 2022
HomeNationalAyodhya Terrorist Threat हमले की धमकी के बाद अयोध्या में सुरक्षा कड़ी

Ayodhya Terrorist Threat हमले की धमकी के बाद अयोध्या में सुरक्षा कड़ी

इंडिया न्यूज, अयोध्या:

Ayodhya Terrorist Threat रामनगरी अयोध्या भी आतंकियों के निशाने पर है। खुफिया एंजेंसियों को अयोध्या में हमले की साजिश को लेकर संदेश भेजा गया है जिसके बाद रामनगरी में अलर्ट घोषित कर दिया गया है। बता दें कि विवादित ढांचा विध्वंस की बरसी छह दिसंबर यानी आगामी सोमवार को है, इसलिए खुफिया एजेंसियों को मिले इनपुट अहम हैं।

Read More : UP Crime यूपी के 46 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी

सुरक्षाकर्मियों को अलर्ट रहने की हिदायत दी : SSP (Ayodhya Terrorist Threat)

खुफिया एजेंसियों की सूचना के बाद गुरुवार को एसएसपी शैलेश पांडेय के नेतृत्व में राम जन्मभूमि सहित पूरी अयोध्या में एटीएस सहित पुलिस बल ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

इस दौरान राम जन्मभूमि की सुरक्षा व्यवस्था में लगे सुरक्षाकर्मियों को अलर्ट रहने की हिदायत दी गई। एटीएस की टीम ने हनुमानगढ़ी सहित रामकोट के क्षेत्र में पैदल भ्रमण कर लोगों को सुरक्षा के प्रति आश्वस्त कराया। शहर के मुख्य मार्ग से लेकर नया घाट के सरयू तट तक भी टीम पैदल घूमी और सुरक्षा में तैनात कर्मियों को अलर्ट रहने की हिदायत दी गई।

सोशल मीडिया के जरिए मिली धमकी : CO RK Chaturvedi (Ayodhya Terrorist Threat)

अयोध्या के CO RK Chaturvedi ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए मिली आतंकी धमकी और छह दिसंबर को लेकर भी अयोध्या की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। प्रवेश मार्गों पर सतर्कता बरती जा रही है। उन्होंने आम जनता से भी अपील की है कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस को सूचित करें।

कल से अयोध्या में राम विवाह उत्सव (Ayodhya Terrorist Threat)

तीन दिसंबर से अयोध्या में राम विवाह उत्सव भी शुरू हो रहा है, ऐसे में भारी भीड़ उमड़ने की संभावना को लेकर भी पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी है। यूपी विधानसभा चुनाव-2022 में अब ज्यादा महीने शेष नहीं रह गए हैं। इस चुनाव में अयोध्या में बन रहा श्रीराम मंदिर सियासत के केंद्र में है। ऐसे में यहां अक्सर वीवीआइपी का आना-जाना भी लगा है।

Read More : UP Crime : 12वीं की छात्रा से दरिंदगी

Also Read : DAP Shortage in Punjab : लापरवाह अधिकारियों पर होगी कार्रवाई

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE