होम / Bharat Bandh Today LIVE कार्यकर्ताओं ने रेलवे ट्रैक को किया ब्लाक, केरल-बंगाल में दिखा भारत बंद का सबसे ज्यादा असर

Bharat Bandh Today LIVE कार्यकर्ताओं ने रेलवे ट्रैक को किया ब्लाक, केरल-बंगाल में दिखा भारत बंद का सबसे ज्यादा असर

Sameer Saini • LAST UPDATED : March 28, 2022, 10:22 am IST

संबंधित खबरें

Bharat Bandh Today LIVE

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Bharat Bandh Today LIVE केंद्र के निजीकरण के फैसले और श्रम कानूनों में बदलाव के विरोध में ट्रेड यूनियनों ने दो दिवसीय राष्ट्रव्यापी हड़ताल का आह्वान किया है, जो आज सुबह 6 बजे शुरू हुई। हड़ताल का असर पूरे देश में परिवहन और बैंकिंग सेवाओं पर पड़ने वाला है। अखिल भारतीय बैंक कर्मचारी संघ ने हड़ताल को अपना समर्थन देने की घोषणा की है।

केरल में सड़कें वीरान

ट्रेड यूनियनों की राष्ट्रव्यापी हड़ताल का असर केरल की सड़कों पर साफ तोर से देखा जा सकता है। हड़ताल के पहले दिन सभी सरकारी कार्यालय बंद रहे। कुछ जगहों पर निजी वाहनों को रोका गया। केरल में जहां सड़कें खाली नजर आईं, वहीं बंगाल में सड़कों पर प्रदर्शन हुए। बंगाल के जादवपुर में प्रदर्शनकारियों ने ट्रेनों को भी रोक दिया।

हड़ताल में ये लोग शामिल

ट्रेड यूनियनों का दावा है कि इस हड़ताल में बैंक कर्मी, रोडवेज और बिजली कर्मी आदि कई लोग शामिल हैं। गौरतलब है कि और बैंकिंग कानून संशोधन विधेयक 2021 और बैंक यूनियन सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के नीजीकरण के विरोध में इस बंद में शामिल हो रहे हैं।

Also Read : Retirement Age Of Government Employees Increased In China : एक बच्चे की नीति लागू करने से परेशान हुआ चीन

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT