Thursday, January 27, 2022
HomeNationalBJP in action After PM security issue पीएम सुरक्षा के मुद्दे पर...

BJP in action After PM security issue पीएम सुरक्षा के मुद्दे पर कांग्रेस पर निशाना साधने की 13 सूत्रीय योजना के साथ बीजेपी तैयार

तरुणी गांधी, चंडीगढ़ :
BJP in action After PM security issue : प्रधानमंत्री की सुरक्षा भंग के ज्वलंत मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी ने तंज कसा है। पंजाब भाजपा अश्वनी शर्मा ने पंजाब के राज्यपाल से मुलाकात कर सुखजिंदर सिंह रंधावा और डीजीपी को निलंबित करने की मांग की।

इसके साथ ही भाजपा ने राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस को हर तरफ से निशाना बनाने की योजना पहले ही तैयार कर ली है।

13 सूत्रीय योजना जिसमें बुद्धिजीवियों और आम जनता को पत्र लिखना शामिल है ताकि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी जान सकें कि प्रधानमंत्री सुरक्षा की संवेदनशीलता क्या है और राष्ट्रीय सुरक्षा से इसका संबंध क्या है।

द डेली गार्डियन से बात करते हुए बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, “कांग्रेस के पास एक पीएम है जो कठपुतली था, इसलिए उनके अध्यक्ष यह नहीं समझ पाएंगे कि पीएम की सुरक्षा क्या है”।

भाजपा नेता शुक्रवार को दिल्ली में राजघाट के बाहर मौन विरोध प्रदर्शन करेंगे BJP in action After PM security issue

देश के सभी हिस्सों में कांग्रेस को निशाना बनाने और इसे राष्ट्रीय अभियान बनाने के लिए। भाजपा नेता शुक्रवार को दिल्ली में राजघाट के बाहर मौन विरोध प्रदर्शन करेंगे और देश भर में महात्मा गांधी और भीम राव अंबेडकर की प्रतिमाओं के सामने सांसदों और विधायकों समेत भाजपा के वरिष्ठ नेता भी मौन धरना देंगे.

भाजपा नेताओं ने कहा कि यह निर्णय उच्चतम स्तर पर लिया गया था जहां कांग्रेस को निशाना बनाने और “भारत विरोधी ताकतों के साथ अपनी मिलीभगत लाने” के लिए 13 बिंदुओं का निर्णय लिया गया था।

पूरे देश में 7 जनवरी को, पार्टी की योजना गांधी प्रतिमा पर मौन बैठने की है। दो घंटे के इन मौन धरने में भाजपा के सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधि और पार्टी के पदधारी शामिल होंगे. दिल्ली में नेता राजघाट पर बैठेंगे और दो घंटे तक मौन रखेंगे. पार्टी इसे ‘कांग्रेस सद्बुद्धि मौन धरना’ कह रही है।

पार्टी ने अपने शीर्ष नेतृत्व को अपने-अपने राज्यों के राज्यपाल से मिलने और “कांग्रेस की भ्रष्ट मानसिकता” पर एक ज्ञापन प्रस्तुत करने के लिए भी कहा है।

“कांग्रेस-संविधान के विध्वंसक” के मुद्दे पर विरोध दर्ज कराने के लिए भाजपा 10 जनवरी को अपना अनुसूचित जाति मोर्चा तैनात करेगी, जिसमें एससी समुदाय के सदस्य देश भर में दो घंटे तक बाबा अंबेडकर की प्रतिमा के सामने बैठेंगे। साथ ही, उसी दिन दिव्यांगजन ‘हमारे प्रधान मंत्री हमारी शान’ के आदर्श वाक्य के साथ हवन करेंगे और बड़े शहरों में ‘हमारे प्रधानमंत्री हमारा अभिमान’ के बैनर के साथ मानव श्रृंखला बनाई जाएगी।

Read More : PM’s Security Lapse पंजाब के डीजीपी और चीफ सेक्रेटरी पर गिर सकती है गाज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE